भारत को लगे दो झटके, रोहित रहाणे हुए आउट
भारत को लगे दो झटके, रोहित रहाणे हुए आउट
Share:

इंदौर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे सीरीज में आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले जा रहे तीसरे वनडे मैच में भारत ने बल्लेबाजी करते हुए जहा धमाकेदार शुरुआत की. वही भारत को पहला झटका रोहित शर्मा के रूप में लगा है. जिसमे रोहित शर्मा 71 रन बनाकर आउट हो गए. रोहित शर्मा ने काफी तेज बैटिंग करते हुए सिर्फ 42 बॉल पर 50 रन बनाये. ये उनके वनडे करियर की 33वीं फिफ्टी रही. वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ये उनकी चौथी वनडे फिफ्टी रही. उन्होंने अंजिक्य रहाणे के साथ मिलकर 139 रनों की साझेदारी की. 62 बॉल की अपनी इनिंग में उन्होंने 6 चौके और 4 सिक्स भी लगाए.  वही भारत को दूसरा झटका अजिंक्य रहाणे के रूप में लगा, जिसमे वे 70 रन बनाकर आउट हो गए. 

इससे पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम की तरफ से खेलते हुए डेविड वॉर्नर ने 42 रन, एरोन फिंच ने 124 रन, स्टीव स्मिथ ने 63 रन, ग्लेन मैक्सवेल ने 5 रन, ट्रेविस हेड ने 4 रन, पीटर हैंड्सकोंब ने 3 रन बनाये. तथा मार्कस स्टोइनिस ने नाबाद 27 तथा एश्टन एगर ने 9 रन बनाये.  एरोन फिंच की वनडे करियर की यह आठवीं सेन्चुरी रही. वहीं भारत के खिलाफ दूसरी सेन्चुरी रही. उन्होंने अपने 100 रन 110 बॉल पर पूरे किए साथ ही अपनी इनिंग में 12 चौके और 5 सिक्स भी लगाए.

भारतीय गेंदबाज को शुरुआत में लम्बे समय तक विकेट का इंतजार करना पड़ा. जिसमे टीम इंडिया थोड़ी दबाव में भी नजर आयी. वही बाद में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के 6 विकेट झटके. जिसमे जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट, यजुवेंद्र चहल ने 1 विकेट, हार्दिक पंड्या ने 1 तथा कुलदीप यादव ने 2 विकेट अपने नाम किये.

Ind vs Aus Live : भारत को मिला 294 रनों का लक्ष्य

LIVE: एक विकेट के नुकसान पर ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 150 के पार

विराट कोहली इंदौर वनडे में कर सकते है धोनी के इस रिकार्ड की बराबरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -