IND-AUS टेस्टः फिर फैल हुई भारत की बल्लेबाजी, हार की तरफ बड़े कदम
IND-AUS टेस्टः फिर फैल हुई भारत की बल्लेबाजी, हार की तरफ बड़े कदम
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पुणे में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन भारत के कदम हार की ओर बढ़ गए है. दरअसल भारत ने ऑस्ट्रेलिया द्वारा दिए गए 441 रन के लक्ष्य के जवाब में महज 89 रनों पर 5 विकेट गवां दिए है. इस समय पुजारा 27 रन बनाकर खेल रहे है. इससे पहले ओपनर मुरली विजय 2 रन व KL राहुल 10 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद आए विराट कोहली 13 रन, रहाणे 18 रन, अश्विन 8 रन बनाकर आउट हुए. पहले मैच में 6 विकेट लेने वाले स्टीव ओ कीफे इस मैच में भी अब तक 4 विकेट ले चुके है.

इसे पहले आज ऑस्ट्रेलिया ने कल के स्कोर 143/4 पर आगे खेलते हुए अपनी दूसरी पारी 285 रनों पर खत्म की. पहले पारी के आधार पर भारत को यह मैच जीतने के लिए 441 रन बनाने होंगे, जबकि ऑस्ट्रेलिया को यह मैच जीतने के लिए भारत के 6 विकेट और विकेट गिराने होंगे. कल के नाबाद बल्लेबाज और ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्मिथ ने 109 रनों की पारी खेली. वहीँ स्टार्क 30 रन, रेनशॉ और मिशेल मार्श ने 31-31 रनों का योगदान दिया.

इनके अलावा और कोई भी ऑस्ट्रेलिया का बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया. भारत की ओर से अश्विन ने 4 जबकि जडेजा ने 3, उमेश यादव ने 2 व जयंत यादव ने 1 विकेट लिया. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 260 रन बनाए थे जिसके जवाब में भारत की पहली पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई थी और मात्र 105 रनों पर अपने सभी विकेट गवां दिए थे. पहली पारी के आधार पर ऑस्ट्रेलिया को 155 रनों की बढत हासिल हुई थी.

लाइव मैच के दौरान रविंद्र जडेजा करने लगे डांस

विजय हजारे ट्रॉफी के लिए घरेलु मैदान में उतरेंगे ये भारतीय दिग्गज खिलाड़ी

भारत ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान लगी आग, टला बड़ा हादसा

RTI का खुलासा, राहत फंड के पैसे से विराट कोहली को दिए 47 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -