Ind vs Aus: भारत जीत से 87 रन दूर
Ind vs Aus: भारत जीत से 87 रन दूर
Share:

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे चौथे टेस्ट में तीसरे दिन ऑस्ट्रलिया की दूसरी पारी महज 137 रन पर सीमट गई. भारत को जीत के लिए 87 रन की जरूरत है. दूसरी पारी की शुरआत करने उतरी मेहमान टीम की शुरआत बेहद ख़राब रही और देखते ही देखते महज 137 रन पर पूरी टीम ऑलआउट हो गई. भारत की तरफ से उमेश यादव, रविन्द्र जडेजा और अश्विन ने तीन- तीन विकेट चटकाए जबकि भुवनेश्वर कुमार को एक विकेट मिला.

वही मैच कि दूसरी पारी में भारत की तरफ से सबसे पहले साझेदारी करने उतरे बल्लेबाज लोकेश राहुल ने नाबाद 13 रन और मुरली विजय ने नाबाद 6 रन बनाये. वही अब भारत का स्कोर 332 हो गया है. भारत को अब जीत के लिए 87 रन की और जरूरत है.

बता दे दूसरी पारी के शुरुआत करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को पहला झटका वार्नर के रूप में लगा था.  वार्नर को 6 रन पर उमेश यादव ने शिकार बनाया. वह भुवेनश्वर कुमार ने कप्तान स्टीव स्मिथ को 17 रन पर आउट कर कंगारू टीम को दूसरा झटका दिया. इसके बाद बैटिंग करने आए रेनशॉ को उमेश यादव ने अपना दूसरा विकेट लेकर चलता किया. ऑस्ट्रेलिया का चौथा विकेट काफी देर बाद गिरा जिसे अश्विन ने लिया. इसके बाद पांचवा विकेट जडेजा ने लिया. ऑस्ट्रलिया के लगातार विकेट गिरते गए और देखते ही देखते पूरी टीम पॅवेलियन लौट गई.

डीजे के साउंड में नाबालिग ने किया नाबालिग से गैंगरेप

रेडियो जॉकी के एक मजाक से दहशत में आई कई ज़िंदगी

कुलदीप नही बल्कि ये है टीम इंडिया के पहली चाइनामैन बॉलर। जाने क्या होती है चाइनामैन गेंदबाजी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -