INDvsNZ LIVE Update: न्यूज़ीलैंड के पहली पारी में चार विकेट गिरे, भारत की पकड़ मजबूत
INDvsNZ LIVE Update: न्यूज़ीलैंड के पहली पारी में चार विकेट गिरे, भारत की पकड़ मजबूत
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन कीवी टीम ने पहली पारी में चार विकेट के नुकसान पर 85 रन बना लिए है. फ़िलहाल कप्तान रॉस टेलर 30 रन क्रीज पर मोजूद है. इससे पहले भारत ने पहली पारी में 316 रन बनाये. सात विकेट के नुकसान पर 239 रन से आगे खेलने उतरी टीम इंडिया महज 77 रन ही बना सकी. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 2 विकेट,मोहम्मद शमी और जडेजा ने एक-एक विकेट लिया है.

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नही रही और भारत का टॉप आर्डर कीवी गेंदबाजो के सामने ज्यादा देर तक नही टिक सका. महज 46 रन के स्कोर पर भारत के शीर्ष चार बल्लेबाज पवेलियन लोट गए थे.

इसके बाद टीम इंडिया की लडखडाती पारी को चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे ने संभाला. पुजारा ने 87 रन और रहाणे ने शानदार 77 की पारी खेली. लोकेश राहुल की जगह पर शिकार धवन को टीम में मौका मिला लेकिन धवन इस मौके का फायदा नही उठा पाए और महज एक रन के स्कोर पर आउट हो गए. वही टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी निराश किया. पहले टेस्ट के बाद दूसरे टेस्ट में भी कोहली का निराशाजनक प्रदर्शन जारी रही और वह भी 9 रन बनाकर चलते बने.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -