IDEA दे रही है 126 जीबी 4जी डाटा, लांच किये दो नए प्लान
IDEA दे रही है 126 जीबी 4जी डाटा, लांच किये दो नए प्लान
Share:

पिछले साल सितम्बर महीने से अपनी सेवा की शुरुआत करने वाली रिलायंस जियो ने जहा टेलीकॉम कंपनी में प्रतिस्पर्धा का दौर पैदा कर दिया है वही अब अन्य टेलीकॉम कंपनियों द्वारा अपने टेरिफ प्लान को सस्ता किया जा रहा है. साथ ही हर रोज नए नए प्लान को लांच किया जा रहा है. ऐसे में जियो को टक्कर देने के लिए हाल में आईडिया द्वारा दो नए प्लान लांच किये है. जिसमे इंटरनेट डाटा के साथ अनलिमिटेड कालिंग ऑफर भी दिया जा रहा है.आईडिया का पहला प्लान 297 रुपये तथा  दूसरा प्लान 255 रुपये का है. इस प्लान का लाभ वीवो स्मार्टफोन यूज़र ही ले सकते है. 

आईडिया के 297 रुपए वाले प्लान में नया सिम लेने पर प्रतिदिन 1.5 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा व अनलिमिटेड लोकल-एसटीडी वॉयस कॉलिंग, कॉल करने के लिए हर हफ्ते 1200 मिनट दिए जाएंगे. इस प्लान की वैधता 84 दिन की है जिसमे यूज़र्स 126 जीबी डाटा प्राप्त कर सकेंगे.

255 रुपए वाले प्लान में आइडिया का नया सिम लेने पर प्रतिदिन 1 जीबी 2जी/3जी/4जी डाटा दिया जाएगा  56 दिनों वैधता के साथ दिया जायेगा. आइडिया ने यूजर्स के लिए एक 765 रुपए का प्लान पेश किया है जिसमे उन्हें 168 दिनों के लिए 168 जीबी डाटा दिया जाएगा. बता दे कि यह प्लान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के नए यूजर्स के लिए ही पेश किया गया है, जिसमे वीवो स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने वाले यूज़र्स इसका लाभ ले सकते है.

AirTel यूज़र्स का डाटा अब नहीं होगा बर्बाद

12 करोड़ JIO यूजर्स का डाटा हुआ लीक, आप भी हो सकते हो शामिल

AirTel ने JIO को टक्कर देने के लिए इस कंपनी से मिलाया हाथ

JIO को टक्कर: इस कंपनी ने पेश किया 16 रूपए में अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा ऑफर

AirTel ने अपना वादा नहीं किया पूरा, नहीं मिल रही फ्री रोमिंग की सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -