UP में हुए आईपीएस,आईएएस के थोक बंद तबादले
UP में हुए आईपीएस,आईएएस के थोक बंद तबादले
Share:

लखनऊ। राज्य सरकार ने प्रशासनिक और पुलिस विभाग में परिवर्तन किया है। इस दौरान करीब 84 आईएएस और 54 आईपीएस अधिकारियों का परिवर्तन किया गया है। राज्य सरकार द्वारा इस मामले में कहा गया है कि प्रमुख सचिव कृषि, कृषि शिक्षा और अनुसंधान विभाग और कृषि विपणन, कृषि विदेश व्यापार, निर्यात प्रोत्साहन विभाग रजनीश गुप्ता की पदस्थपना राज्य कृषि उत्पादन मंडी परिषद के निदेशक के तौर पर की गई है।

इस मामले में प्रवक्ता ने कहा कि प्रमुख सचिव, राजस्व, सहकारिता विभाग, राहत आयुक्त और चकबंदी आयुक्त और निबंधक सहकारी समितियां अरविंद कुमार को प्रमुख सचिव, सहकारी विभाग और निबंधक सहकारी समितियां पद के दायित्व से हटाया गया है। मुख्यमंत्री के सचिव, सचिव राज्य संपत्ति, नागरिक उड्डयन एवं संस्कृति विभाग, आबकारी आयुक्त और निदेशक संस्कृति पद से अलग कर दिया गया है।

नए आदेश के अनुसार मैनपुरी की कलेक्टर चंद्रपाल सिंह को विशेष सचिव गोपन नियुक्त किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कानपुर नगर, कौशलराज को लखनऊ का कलेक्टर बनाया गया है। सेल्वा कुमारी को फतेहपुर की कलेक्टर नियुक्त किया गया है। गाजीपुर के एसपी सुभाषचंद्र दुबे को सहारनपुर का एसपी बना दिया गया है। वाराणसी में 36 वीं वाहिनी पीएसी के सेनानायक आरपी पाण्डेय को गोरखपुर का एसपी नियुक्त किया गया है।

योगी कैबिनेट की चौथी बैठक आज, ले सकते है कुछ बड़े फैसले

BJP और RSS के बीच समन्वय बैठक आज, योगी लेंगे भाग

कैशलेस ट्रांजेक्शन का उदाहरण हैं भगवान श्रीकृष्ण व सुदामा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -