फेल होता तो निराश हो जाता, अर्जुन रामपाल
फेल होता तो निराश हो जाता, अर्जुन रामपाल
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता अर्जुन रामपाल के बारे में जो के जल्द ही अरुण गवली के जीवन पर बनाई जा रही फिल्म 'डैडी' में हमे नजर आने वाले है इस फिल्म का पूर्व में पोस्टर व टीजर भी रिलीज हो गया है  जिसके लिए अर्जुन रामपाल को काफी सराहना भी मिल चुकी है. अब बात कर ली जाए इस फिल्म के बड़े में तो बता दे की इस फिल्म के  लिए अर्जुन रामपाल ने खूब मेहनत की है व अपना वजन भी काफी कम किया था.

बता दे की अपनी इस फिल्म के पूर्व हमे अर्जुन रामपाल विद्या बालन संग फिल्म कहानी2 में भी नजर आ चुके है अब अर्जुन को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीद बंधी हुई है. यह फिल्म मुंबई की दगड़ी चाल के गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली के जीवन पर आधारित है. अर्जुन इस फिल्म के प्रड्यूसर होने के साथ-साथ को-राइटर भी हैं. यह पूछे जाने पर कि क्या किरदार के लिए वही निर्देशक की पहली पसंद थे? इस सवाल पर अर्जुन ने कहा, 'मेरे लिए सही लुक में दिखना बेहद जरूरी था.

एक अभिनेता के रूप में अगर मैं लुक-टेस्ट में फेल हो जाता, तो फिर 'डैडी' नहीं करता, इसलिए स्क्रिप्ट पूरी होने के बाद इस फिल्म का सबसे डरावना हिस्सा मेरे समाने आया, जो था लुक टेस्ट. मैंने आशिम (अहलुवालिया) को बता दिया था कि अगर मैं लुक-टेस्ट में असफल होता हूं, तो भी फिल्म ज़रूर बनाऊंगा और वही इसका निर्देशन करेंगे. मगर फिर हम अरुण गवली के चेहरे से मिलते-जुलते किसी अन्य अभिनेता को ले लेंगे.' इस फिल्म से अर्जुंन को काफी आस बंधी हुई है. 

 

करिश्मा ने दिखाया अपना करिश्माई मखमली बदन...

मैं परेशान नहीं हूं, सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -