‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आएगा पहलवानी का तड़का...
‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आएगा पहलवानी का तड़का...
Share:

देखा जाए तो जनाब जल्द ही टेलीविजन पर एक और चर्चित रिएलिटी शो शुरू होने जा रहा है जिसमे कई टीवी शोज के एक्टर और एक्ट्रेस दिखेंगे. जी हाँ दरअसल हम बात कर रहे है टीवी शो 'खतरों के खिलाड़ी 8' के बारे में. इस शो के लिए काफी तेजी से प्रयास किया जा रहा है. बता दे की इस शो में हमे भारत की होनहार व बलवान बेटी हम बात कर रहे है भारतीय महिला पहलवान गीता फोगट के बारे में, बता दे की टीवी के इस रियलिटी शो में जिसमे की सब कुछ रियल ही होता है.

इस शो में हिना खान, प्रिंस नरूला, शांतनु माहेश्वरी, युविका चौधरी, रवि दुबे, निया शर्मा, अद्दिती गुप्ता, करण वाही, शिनी दोषी, ऋत्विक धनजानी, शिबानी दांडेकर और महिमा चौधरी. सभी नजर आने वाले है. कहा जा रहा है की यह शो बहुत ही शानदार होने वाला है. इसमें सभी डर का सामना करते हुए नजर आएँगे.

बता दे कि शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन-8 में नजर आने वाली भारतीय महिला पहलवान गीता फोगाट का कहना है कि वह स्वयं को सबसे असफल इंसान मानती हैं. राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान गीता ने यह भी कहा कि इस शो के जरिए वह अपने डर को जानेंगी. तथा अपने बयान में गीता ने कहा कि, “हार और जीत खेल का हिस्सा है, लेकिन मैं सबसे असफल इंसान हूं. कुश्ती में मैंने कुछ मैच हारे हैं और यह सामान्य बात है. हालांकि, एक मैच हारने के बाद मुझे उस हार से उबरने में काफी समय लगता है और इस वजह से मैं अपने प्रतिद्वंद्वी के लिए खतरनाक प्रतिस्पर्धी बन पाती हूं.”

'तेरी औकात क्या है' इस तरह के बोल के साथ हो रहा है इस एक्ट्रेस का तलाक

इस शो को होने वाला है पैक अप

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -