जानिए ह्यूंदै के एसयूवी टूसौं की खासियत, पढ़े रिव्यू
जानिए ह्यूंदै के एसयूवी टूसौं की खासियत, पढ़े रिव्यू
Share:

ह्यूंदै इंडिया की एसयूवी टूसौं कार में कई खासियत देखने को मिलेगी। 5 सीटों वाली इस एसयूवी को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शंस के साथ पेश किया गया है। इसकी कीमत 18.99 से शुरू होकर 24.99 लाख रुपये तक है। 

इंजन-
टूसौं के इंजन की बात करें तो इसमें 1999 सीसी का पेट्रोल इंजन 153 बीएचपी की पावर और 192 एनएम का टॉर्क देता है। 1995 सीसी का डीजल इंजन 182 बीएचपी की पावर और 400 एनएम का टॉर्क देता है। दोनों ही इंजन ऑप्शंस के साथ 6 स्पीड मैनुअल और 6 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन दिया गया है। 

फीचर-
2016 में आई ऑल न्यू टूसौं को ग्लोबली काफी पसंद किया जा रहा है। ह्ंयूदै की दूसरी गाड़ियों की तरह ही इसकी फीचर लिस्ट भी काफी लंबी है। इसमें 6 एयरबैग्स, ईएसपी विद वीकल स्टेबिलिटी मैनेजमेंट, हिल स्टार्ट असिस्ट, हिल डाउन कंट्रोल, रिवर्स पार्किंग कैमरा जैसे सेफ्टी फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा ड्यूल बैरल एलईडी हैडलैंप्स, ऐंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कार प्ले से लैस टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ड्यूल जोन क्लाइमेट कंट्रोल एसी, की-लेस एंट्री जैसे फीचर्स मिलेंगे।

मुकाबला-
टूसौं का सीधा किसी से मुकाबला नहीं है क्योंकि इस सेगमेंट में 5 सीटर एसयूवी कोई दूसरी मौजूद नहीं है। कीमत के लिहाज से बात करें को महिंद्रा एक्सयूवी के टॉप वैरियंट के अलावा सैंगयॉन्ग रैक्स्टन जैसी एसयूवीज इसके सेगमेंट में आएंगी।

 

देखिय होंडा की कॉम्बी ब्रेक सिस्टम तकनीक का कमाल

फोर्ड कार मे मौजुद है सुरक्षा फीचर, जाने खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -