Song Teaser : 'हुस्न परचम' में कटरीना के हुस्न देख उड़ जायेंगे आप होश
Song Teaser : 'हुस्न परचम' में कटरीना के हुस्न देख उड़ जायेंगे आप होश
Share:

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्‍म 'जीरो' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है इसी बीच इस फिल्म का एक और गाना रिलीज़ हो चुका है. दरअसल, इस फिल्म के तीसरे गाने का टीज़र हुआ है जिसमें आपको शाहरुख़ खान और कटरीना कैफ नज़र आ रहे हैं. टीजर की खास बात यह है की इसमें कैटरीना हॉट डांस मूव करती नजर आई. कटरीना का ये डांस देखकर उनके फैंस तो उन पर फ़िदा ही होने वाले हैं. वहीं शाहरुख खान अपनी शादी की तैयारियों में जुड़े हुए दिखें. इसी के साथ आपको दिखा देते हैं ये टीज़र.

आप टीजर में देख सकते हैं कि लोग शाहरुख़ को हल्दी लगा रहे हैं जो कि शादी के पहले वाली रस्म होती हैं. इस गाने के बोल 'हुस्न परचम’ है. बता दें, शाहरुख खान जीरो में एक बौने इंसान का किरदार निभा रहे हैं, जिसका नाम है बउआ सिंह होता है. वो वहीं कैटरीना कैफ बबीता कुमारी के रोल में हैं जो कि फिल्म में एक एक्ट्रेस बनी हुई हैं. देखकर तो लग रहा है कटरीना का ये आइटम या स्पेशल डांस. 

इस टीजर से पहले जीरो का गाना इश्‍कबाजी रिलीज हुआ. इसमें शाहरुख खान के अलावा सलमान खान भी नाचते हुए दिखे. इन दोनों का यह गाना काफी मजेदार था. फ़िल्मी पर्दे पर सलमान और शाहरुख़ को एक साथ देखना वाकई बेहतरीन था. इस गाने के बोल के साथ इसके बीट्स भी जबरदस्त थे. इस गाने को अजय-अतुल की जोड़ी ने कंपोज किया है. बता दें. इस फिल्म को आनंद एल राय ने निर्देशित किया है. शाहरुख खान की यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. फिल्म में शाहरुख और कैटरीना के अलावा अनुष्‍का शर्मा भी हैं. साथ ही आपको बार दें, फिल्म के एक गाने में श्रीदेवी भी नजर आने वाली है.

अनुष्का ने करवाया इतना सेक्सी फोटोशूट, कोहली भी देखते रह गए...

शाहरुख़ की टीचर बनी उनकी बेटी, सीखा रही है ये कला

सलमान शाहरुख की 'इशकबाजी' ने फिर किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -