दुष्कर्म के मामले में जेल से छूटने के बाद पत्नि के साथ किया रेप
दुष्कर्म के मामले में जेल से छूटने के बाद पत्नि के साथ किया रेप
Share:

लुधियाना। एक युवती ने दुष्कर्म के आरोप में जेल गए एक युवक पर जेल से लौटने और शादी के बाद अपने भाईयों के साथ मिलकर युवती को अपनी हवस का शिकार बनाने और शादी के बाद अपने परिवार के साथ युवती को न रखने का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने युवती को अपने भाईयों के साथ मिलकर हवस का शिकार बनाया। इस मामले में आरोपी और उसके भाईयों पर दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया गया है। हालांकि आरोपी अभी फरार है।

युवक की पहचान हैप्पी विज निवासी लुधियाना के तौर पर हुई। उसके सहआरोपी भाईयों के नाम अरूण विज, विक्की विज बताए जा रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि फिलहाल आरोपी फरार हैं। मिली जानकारी के अनुसार हैप्पी ने युवती के साथ दुष्कर्म किया था। ऐसे में युवक ने युवती से शादी करने की बात कही और कहा कि वह केस वापस ले ले। जब दोनों की शादी हो गई तो युवक हैप्पी ने कहा कि उसे अपने परिजन को मनाना है ऐसे में वह केस वापस ले ले।

पीड़िता ने केस वापस ले लिया। युवक रात्रि में उसके घर पहुंचा। उसे अपनी फैक्ट्री में ले गया वहां उसने युवती को ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर दे दिया इसके बाद उसने युवती के साथ अपने भाईयों के साथ मिलकर दुष्कर्म किया। युवती जब होश में आई तो उसे अपने साथ हुई वारदात का पता लगा ऐसे में वह वहां से निकली और जोधेवाल थाने में शिकायत दर्ज की। इसके बाद जब पुलिस ने उसकी नहीं सुनी तो उसने छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया। मगर उसे बचा लिया गया।

बीफ के शक में भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की मौत के बाद तनाव जारी, पुलिस फ़ोर्स तैनात

प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से मिलना पड़ा महंगा

बीफ के शक में भीड़ की पिटाई से ड्राइवर की मौत के बाद तनाव जारी, पुलिस फ़ोर्स तैनात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -