HTC ने अपने इन स्मार्टफोन की कीमत के बारे में किया खुलासा
HTC ने अपने इन स्मार्टफोन की कीमत के बारे में किया खुलासा
Share:

ताइवान की मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी एचटीसी ने अपने नए U Ultra और U Play स्मार्टफोन की कीमतों के बारे में जानकारी दे दी है. जिसमे इन दोनों स्मार्टफोन की कीमतों में  HTC U Ultra की कीमत 649 ब्रिटिश पाउंड यानि करीब 54,000 रुपये व  HTC U Play की कीमत 399 ब्रिटिश पाउंड यानि करीब 33,000 रुपये बताई गयी है. इसके साथ ही कंपनी ने इन स्मार्टफोन को अपने आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध करवा दिया है,  1 मार्च से इस फोन की शिपिंग शुरु करने के बारे में भी जानकारी दी है, 

इससे पहले इन दोनों स्मार्टफोन एक फीचर्स को लेकर खुलासा किया जा चूका था, किन्तु इनकी कीमतों के बारे में नही बताया गया था, भारत में इनकी उपलब्धता को लेकर अभी कोई जानकारी नही दी गयी है. 

HTC U Ultra में 5.7 इंच की (2560x1440 ) पिक्सल रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दी गयी है. वही HTC U Play में 5.2 इंच की (1920x1080) पिक्सल रिजॉल्यूशन डिस्प्ले दी गयी है. एचटीसी ने इन स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 7.0 नूगा के साथ पेश किया है. HTC के U अल्ट्रा और U प्ले स्मार्टफोन्स में नए फीचर्स के रूप में HTC सेंस कम्पैनियन नामक स्मार्ट असिस्टेंट उपलब्ध करवाया गया है. जो यूजर को स्मार्टफोन चार्ज करने को लेकर अलर्ट करेगा. इसके साथ ही इन स्मार्टफोन में दी गयी यह तकनीक फोन को 2 मीटर की रेंज में यूजर की आवाज से अनलॉक करने में भी मददगार होगी. मौसम में होने वाले बदलाव के बारे में भी यह जानकारी देने में सक्षम है. 

HTC U Ultra में फोटोग्राफी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वही HTC U Play में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और अल्ट्रापिक्सल मोड के साथ 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Huawei P10 स्मार्टफोन के फीचर्स हुए लीक

स्मार्टफोन बिक्री में Apple ने पछाड़ा Samsung को - रिपोर्ट

इस कंपनी ने सिर्फ 6 महीने में भारत में बेचे 3 मिलियन स्मार्टफोन्स

Asus ZenFone Go 5.0 LTE भारत में हुआ लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -