अब नहीं उतरेगा आपकी ब्लैक डेनिम का कलर
अब नहीं उतरेगा आपकी ब्लैक डेनिम का कलर
Share:

बहुत से लोगों को ब्लैक कलर बहुत पसंद होता है और उनके वार्डरॉब में कुछ ना कुछ ब्लैक अक्सर देखा जा सकता है. जीन्स की बात हो तो बहुत से लोग अभी भी डार्क और लाइट ब्लू पहनते हैं. इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें ब्लैक डेनिम पहनना पसंद नहीं होता, दरअसल वो लोग ब्लैक डेनिम पहनने से इसलिए बचते हैं क्योंकि अक्सर इसका कलर फेड हो जाता है जिसके बाद यह जीन्स पहनने में बहुत ख़राब दिखती है. यह ब्लैक के जगह ग्रे रंग की दिखने लग जाती है और इसलिए लोग ब्लैक ज्यादा नहीं पहनते। आज हम आपको कुछ ऐसी टिप्स बताएँगे जिन्हें अपनाने के बाद आप ब्लैक डेनिम की इस प्रॉब्लम से छुटकारा पा सकते हैं.

जब आप नयी ब्लैक डेनिम खरीदते हैं तो उसे पहनने से पहले इसे एक बार धो लीजिये। इसको कैसे धोना है यह भी हम बता देते हैं. ठन्डे पानी में एक चम्मच सिरका और एक चम्मच नमक मिला लें और जीन्स को उल्टा करके इस पानी में भिगो दीजिये। इसके बाद अपनी जीन्स को निकाल कर उसे सुख दीजिये। इससे आपकी जीन्स का कलर नहीं जाएगा।

अगर आप अपनी नयी जीन्स नहीं धोना चाहते तो भी कोई बात नहीं क्योंकि रिंकल रिलीज़ बोतल भी आपका काम आसान कर देगी। अगर आपके पास यह स्प्रे नहीं है तो आप घर पे पानी और वोडका को बराबर मात्रा में मिलाकर भी स्प्रेय तैयार है और इस स्प्रे का अपनी नयी ब्लैक डेनिम पहनने से पहले उस पर स्प्रे कर सकते हैं.

अपनी डेनिम जीन्स को कभी भी वाशिंग मशीन के ड्रायर में नहीं सुखाना चाहिए क्योंकि इससे उनका कलर उतरने के संभावना ज्यादा रहती है. हमेशा जीन्स को उलट कर के नेचुरल तरीके से हवा में सुखाना चाहिए। इससे भी इसका रंग जल्दी नहीं उतरता।

कॉलेज गर्ल ज़रूर ट्राय करे ये स्टाइलिश स्नीकर्स

अपने हिसाब से चुने डेनिम

जीन्स भी पंहुचा सकती है सेहत को नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -