ऐसे जान सकते हो अपने पार्टनर की कॉल और मैसेज डिटेल्स
ऐसे जान सकते हो अपने पार्टनर की कॉल और मैसेज डिटेल्स
Share:

कई बार ऐसा होता है कि आपका पार्टनर आपसे अपने स्मार्टफोन में छिपी जानकारिया शेयर नही करता है. वही ऐसे में आपको धोखे में रखा जाता है. किन्तु आपको अपने पार्टनर पर शक होने पर आप अपने बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड का मोबाइल चेक करना चाहते हो तो जिसमे आप कॉल और मैसेज डिटेल्स जानना चाहते है तो हम आपको बता रहे है एक आसान सा तरीका जिसमे आप अपने पार्टनर के स्मार्टफोन की कॉल और मैसेज डिटेल्स की सारी जानकरियां आसानी से जान सकते हो.

इस काम के लिए आपको सबसे पहले अपने पार्टनर के फोन में hidden call recorder एप को डाउनलोड और इंस्टाल करना होगा. इसके बाद इसमें Backup Service का पेज ओपन होगा, जिसे आपको एक्सेप्ट करना है. इसके बाद अपना इमेल आईडी डाल कर नेक्स्ट पर क्लिक करने के बाद Done पर क्लिक करे. इसमें आपको कुछ ऑप्शन दिए जायेगे, जिनको आप सुविधानुसार Allow कर दे. 

आप इस एप के आईकन को फोन स्क्रीन से हाइड करना चाहते हैं, तो Hide Icon पर टैप करें. इस एप को अपने पार्टनर के फोन में देखना चाहते हैं, तो 123456 डायल करें. जिससे यह एप ओपन हो जाएगी. इसके बाद यह आपके पार्टनर के फोन से कनेक्ट हो जायेगा. वही इसमें आपको एक आईडी पासवर्ड तथा लिंक दिया होगा, जिस पर क्लिक करने पर आपके पास सारी डिटेल्स आ जाएगी. 

BHIM एप से एक सेकंड में कर सकते हो आप डिजिटल भुगतान

ऑनलाइन भुगतान के लिए अब ना कार्ड ना स्मार्टफोन, फिंगरप्रिंट से ऐसे होगा काम

गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे पहचान सकते हो आप फेक एप्स

Google अपनी मैप्स में लेकर आने वाला है यह कमाल का फीचर

मोबाइल वॉलेट का इस्तेमाल करने से पहले जान ले यह जरूरी बाते

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -