TMC नेता ने रूपा गांगुली से पूछा, आपका कितनी बार रेप हुआ
TMC नेता ने रूपा गांगुली से पूछा, आपका कितनी बार रेप हुआ
Share:

कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी की नेता रूपा गांगुली के विवादित बयान पर तृणमूल कांग्रेस के मंत्री द्वारा आश्चर्यजनक बयान दिया गया है। रूपा गांगुली ने अपने एक बयान में कहा था कि टीएमसी व कांग्रेस के नेता व उनकी पत्नी व बेटियों को 15 दिन हेतु बंगाल भेजकर देखें कि वे रेप से बच पाती हैं या नहीं। उन्होंने पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा को लेकर कई तरह के सवाल खड़े किए थे। 

दार्जिलिंग में जारी गोरखालैंउ आंदोलन और 24 परगना के बशीरहाट में हुई सांप्रदायिक हिंसा के चलते राज्य में अशांति का वातावरण है। तृणमूल कांग्रेस के नेता व मंत्री शिवन देव चटर्जी ने रूपा गांगुली से सवाल किया उनका कहना था कि पश्चिम बंगाल में रहते हुए आखिर उनका कितनी बार रेप हुआ।

उनका कहना था कि अपनी मातृभूमि को लेकर रूपा गांगुली ऐसी बातें कैसे कर सकती हैं। भाजपा नेता रूपा गांगुली के लिए तो यह प्रचार प्रसार का ही तरीका है। मिली जानकारी के अनुसार दार्जिलिंग में जो गोरखालैंड आंदोलन व 24 परगना के बशीरहाट में सांप्रदायिक हिंसा के कारण राज्य में अशांति का वातावरण है। उनके द्वारा भारतीय जनता पार्टी को जवाबदार बताया गया था और कहा गया कि भाजपा हिंसा फैलाने में लगी है।

बीजेपी विधायक के बेतुके बोल, वीडियो हुआ वायरल

अखिलेश ने कहा बीजेपी सरकार की सच्चाई आ रही है जनता के सामने

उपराष्ट्रपति उम्मीदवार के लिए अमित शाह ने की संघ के साथ अहम बैठक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -