भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर
भारत में दी Honda x Blade ABS ने दस्तक, महज इस कीमत में मिल रहा यह दमदार फीचर
Share:

भारतीय बाजार में दमदार बाइक कंपनी होंडा मोटरसाइकिल ने एक्स-ब्लेड का एबीएस वेरिएंट लॉन्च कर दिया है. बता दें कि भारत में Honda X-Blade ABS को 87,776 रुपए, एक्स-शोरूम (दिल्ली) की कीमत के साथ खरीदा जा सकेगा. वहीं स्टैंडर्ड वेरिएंट से 8,000 रुपए ज्यादा इसकी कीमत राखी गई है. बता दें कि होंडा एक्स-ब्लेड के स्टैंडर्ड वेरिएंट की कीमत 79,768 रुपए, एक्स-शोरूम (दिल्ली) थी.

मार्च 2018 में एक्स-ब्लेड को लॉन्च किया था, वहीं अब 8 माह बाद इसे ABS के साथ पेश किया है. ये बाइक स्टाइल के साथ-साथ स्पोर्टिनेस का एक बेहतरीन उदाहरण पेश करने में सक्षम है. दोनों गाड़ियों में कुछ अलग नहीं है बस आपको नई गाड़ी में ABS ही अलग मिलेगा. बाकी सब इसमें एक जैसा ही है. 

होंडा X-ब्लेड में 162.71cc सिंगल सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन लगा है जोकि 8,500rpm पर 13.93bhp की पावर और 6,000rpm पर 13.9Nm का पीक टार्क जनरेट करने में सक्षम है. वहीं इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. इसे लेकर कंपनी ने दावा किया है कि नई होंडा X-ब्लेड की 115 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार से दौड़ सकती है. वहीं यह 0 से 60 किलोमीटर प्रतिघंटा की रफ्तार पकड़ने में X-ब्लेड मात्र 6 सेकेंड का समय लेती है. इसके माइलेज की बात की जाए तो यह गाड़ी आपको एक लीटर में 42 किलोमीटर का एवरेज देगी. 

भोपाल में हैवी व्हीकल बनने से 10 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

Suzuki India ने रचा नया कीर्तिमान, पहुँची 40 लाख के आंकड़ें के पार

KTM Duke 125 बनाम Bajaj Pulsar 150 Neon : किसमें है दम ये बता रहे हैं हम ?

बुलेट और जावा को टक्कर देने आई यह धाकड़ गाड़ी, लेकिन इस वजह से नहीं जीत पाएंगी दिल ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -