हौंडा एविएटर एएचओ के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत
हौंडा एविएटर एएचओ के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत
Share:

वाहन निर्माता कंपनी हौंडा ने 1 अप्रैल 2017 से सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय बीएस-4 मानकों को लागू करने की पूरी तरह से की तैयारी कर ली है। इस नियम को ध्यान में रखते हुए हौंडा ने एविएटर को नए रूप में लॉन्च किया है। इसके अलावा सभी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनियां 1 अप्रैल से पहले अपनी बाइक को इसी अनुरूप में री-लॉन्च करने में लगी हैं। 

आपको बता दे कि एविएटर हौंडा के प्रीमियम स्कूटर एक्टिवा के मुकाबले ज्यादा बेहतर है। इस स्कूटर में कंपनी 110सीसी का इंजन दिया है। एविएटर में ऐक्टिवा के समान ही चार स्ट्रोक वाला इंजन लगा है। एक्टिवा की तुलना में इसकी लंबाई भी ज्यादा है। हौंडा ने नए एविएटर में डिस्क ब्रेक का विकल्प भी दिया है। साथ ही इसमें अंडर सीट मोबाइल चार्जिंग भी मौजूद है। 

इसके अलावा नई एविएटर में ऑटोहेडलैंप ऑन और डिस्क ब्रेक लगे हुए हैं। एविएटर की कीमत 52,077 रुपये से शुरु है। इस वेरिएंट में ड्रम ब्रेक दिया जा रहा है। और ड्रम एलॉय वेरियंट की कीमत 54,022 रुपये रखी गई है।कंपनी ने डिस्क ब्रेक वेरियंट की कीमत 56,4554 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है। नई एविएटर चार रंगों के ऑफ्शन लाल, सफेद, काले व मैटे सिल्वर में उपलब्ध है।

सुजुकी ने रोड सेफ्टी को लेकर इंडेक्स की जारी, बड़े शहरो की दी रेटिंग

अब उबर का नया नेविगेशन सिस्टम आपको जल्दी ढुंढ पाएगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -