होंडा ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार होंडा सिटी के दाम घटायें
होंडा ने अपनी सबसे ज्यादा बिकने वाली कार होंडा सिटी के दाम घटायें
Share:

1 जुलाई से GST लागू होने के बाद ऑटोमोबाइल सेक्टर में वाहनों की कीमतों में काफी बदलाव देखे जा रहे है. इसी श्रेणी में जापान की ऑटोकार निर्माता कम्पनी होंडा ने भी अपनी भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार होंडा सिटी की कीमतों में कटौती की है.

आपको बता दें कि होंडा ने अपनी सिटी पर 16510 रूपये से 28005 रूपये तक की कटौती की है. आपको बता दें कि इससे पहले होंडा सिटी की कीमतें 8 .62 लाख से 13 .71 लाख रूपये तक थी जो कि कीमत में कटौती होने के बाद इसकी कीमत 8 .46 लाख से 13 .43 लाख रहा गई है.

आपको बता दें कि होंडा ने अभी हाल ही में अपनी 2 .5 लाख यूनिट्स बेचने का मुकाम हासिल किया है आपको बता दें कि होंडा सिटी इससे पहले अपनी तीन एडिशन होंडा सिटी के भारतीय बाजार में उतार चुकी है. फर्स्ट एडिशन यानि फर्स्ट जनरेशन होंडा सिटी को साल 1998 में बाजार में उतारा गया था.

तब से अब तक फोर्थ जनरेशन होंडा सिटी ही ऐसी है जिसने भारत में 2 .5 लाख यूनिट बेचने का रिकॉर्ड बनाया है. कम्पनी के सीईओ योचिरो यूएनओ ने एक स्टेमेंट में कहा है कि साल 1998 से अब तक 6 .8 लाख होंडा सिटी बेच चुकी है. जबकि पूरी दुनिया में अब 35 लाख से भी ज्यादा होंडा सिटी बेचीं जा चुकी है. इनमे 10 लाख होंडा सिटी फोर्थ जनरेशन की ही है

होंडा राइडर्स ने नेशनल राइडिंग चैंपियनशिप में रचा इतिहास

अब नहीं मिलेगी होंडा की ये कार, बिक्री और प्रोडक्शन दोनों हुआ बंद

GST इम्पैक्ट बरक़रार : होंडा अपनी कार की कीमतें 1.31 लाख तक कम की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -