घर पर इन तरीकों से ही हटा सकते हैं अपने होंठों के अनचाहे बाल
घर पर इन तरीकों से ही हटा सकते हैं अपने होंठों के अनचाहे बाल
Share:

लड़कियां अपर लिप्स भी करवाती हैं, ये तो आप सभी जानते हैं. उन्हें अपने चेहरे पर अनचाहे बाल बिलकुल अच्छे नहीं लगते. इन्हें निकालने के लिए वो कुछ भी कर सकती हैं. पार्लर में जा कर ऑस्कर वो थ्रेडिंग या वैक्सिंग का सहारा लती हैं. लेकिन इन्हें हटाने के लिए आपको ज्यादा खर्च करने के जरूरत नहीं है बल्कि आप अनचाहे होंठों के बाल को निकाल सकते हैं. लेकिन हम आपको घर मे बनाने वाले कुछ ऐसे आसान घरेलु टिप्स बताएंगे जिसे आजमाकर आप इस परेशानी का सफाया कर सकते है. 

हल्दी और बेसन का मास्क इसे तैयार करने के लिए आप एक चम्मच बेसन में बस एक चुटकी हल्दी को मिक्स करें . बेसन और हल्दी के मिश्रण में दूध की मात्रा उतनी ही मिलाएं जिससे पेस्ट तैयार हो जाए. अब इस पेस्ट का इस्तेमाल अपने चेहरे के होठों के ऊपर नजर आने वाले बालों पर करें इसे थोड़ी देर लगाकर छोड़ देंव जब यह सूख जाए तो इसे साफ करें .

नींबू और चीनी का इस्तेमाल भी आप कर सकती है एक चम्मच चीनी में आधा चम्मच नींबू का रस मिक्स करें . इस रस को अच्छी तरह से मिलाकर ओवन में कुछ देर के लिए छोड़ देंवे. जब चीनी पिघल जाए तो इस मिश्रण को बाहर निकाल लेंवे और अपर लिप पर लगाए. कुछ ही दिनों मे आपको फर्क दिखाई देने लगेगा.

टेम्पररी टैटू से महिलाएं भी बन सकती हैं कूल और स्टाइलिश

नई नई दुल्हन हैं तो इन बातों का हमेशा रखें ख्याल, नहीं तो हो जाएगी मुसीबत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -