News Trending

यौन समस्याओं के लिए घरेलू नुस्खे

किसी ज़माने में लोग 10-10 बीवियां रखते थे और हर स्त्री को संतुष्ट कर सकते थे लेकिन आजकल गलत खानपान और गलत आदतों के कारण पुरुषों के यौन जीवन में बहुत सी समस्याएं आने लगी है. शीघ्रपतन, स्वप्नदोष, वीर्य में कमी, नपुसंकता जैसी यौन समस्याएं आजकल आम हो गयी है. बाजार में उपलब्ध स्प्रे और कैप्सूल से यौन शक्ति बढ़ाने का दावा करने वालों को यह नहीं पता के बहुत से घरेलु नुस्खों के द्वारा ऐसी समस्याओं से हमेशा के लिए छुटकारा पाया जा सकता है.

चने में यौन रोग को दूर करने की बहुत क्षमता है. आज हम चने के कुछ ऐसे नुस्खे बता रहे हैं जिन्हें अपनाने के बाद आप इन यौन रोगों से छुटकारा पा सकते हैं. 50 ग्राम के लगभग भीगे हुए या भुने हुए हुए चने रोज 5-7 बादाम के साथ अच्छी तरह चबा कर खाने से आपका शरीर मजबूत होता है और आपकी यौनशक्ति में भी चमत्कारिक रुप से बढ़ोतरी होती है और इन को खाने के बाद आप ऊपर से एक गिलास दूध लगभग 250 ग्राम पी ले, ऐसा करने से आपका दुबला पतला बदन तंदुरुस्त हो जाएगा और आपकी मांसपेशियों में ताकत आ जाएगी।

वीर्य की कमी से परेशान है तो बर्तन में रात में चने भिगोकर रख दें और फिर इन चनों को सुबह उठकर अच्छी तरह से चबा चबाकर खाएं. चने आपको अपनी पाचन शक्ति के अनुसार ही खाने हैं मतलब कि जितना आप से हो सके और उसके बाद आप जिस चीनी के बर्तन में आप ने चने भिगोये थे उस पानी को भी ऊपर से पी लें. रात को एक कटोरी में थोड़े चने भिगोकर रख दें और सुबह उन भीगे हुए चने के पानी में दो चम्मच शहद मिलाकर पिया जाए तो इस प्रयोग से सालों पुरानी नपुंसकता खत्म हो जाती है और मैथुन शक्ति में भी बढ़ोतरी होती है.

दांम्पय जीवन में चाहती है रोमांस तो पहने ऐसे अंत-वस्त्र