'हिंदी..' की सफलता पर जमकर मना जश्न, नजर आए फ़िल्मी सितारे
'हिंदी..' की सफलता पर जमकर मना जश्न, नजर आए फ़िल्मी सितारे
Share:

दिग्गज अभिनेता इरफ़ान खान ने अपनी फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सफलता पर अब जल्द ही इसके दूसरे पार्ट पर भी चर्चा का बाजार गर्म कर दिया है. जी हाँ बता दे कि, इरफ़ान खान व सबा कि यह जो फिल्म है वह एक प्रकार से हर उस मिडिल क्लास फैमेली से जुडी हुई है जो अपने बच्चो की पढ़ाई के लिए काफी संघर्ष करता है.

इमरान जिन्होंने फिल्म में रीजनल बोर्ड से पढ़ाई की है लेकिन वो अपने बच्चों को कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाना चाहता है, क्योंकि इंग्लिश मीडियम में पढ़ाई आज के समाज के लिए ना सिर्फ ‘स्टेटस’ है बल्कि ये ‘सच्चाई’ बन चुका है. अब इस फिल्म पर आगे बात की जाए तो जनाब बता दे कि, 'हिंदी मीडियम' अब जो भी कमाई कर रही है वो सीधा प्रोड्यूसर का फायदा है.

पता चला है कि, फिल्म 'हिंदी मीडियम' की सक्सेस पार्टी शनिवार को बांद्रा स्थित 'सोफिटेल' में रखी गई. इस दौरान फिल्म की स्टारकास्ट के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे. पार्टी में सुशांत अपनी सो कॉल्ड गर्लफ्रेंड कृति सेनन के साथ पहुंचे. इनके अलावा इरफान खान, दिशिता सहगल, जैकी भगनानी, उर्वशी शर्मा, सचिन जोशी, राधिका आप्टे, रिया चक्रवर्ती और कृति खरबंदा जैसे सेलेब्स भी पहुंचे. बता दें कि डायरेक्टर साकेत चौधरी की यह फिल्म 19 मई को रिलीज हुई है.

जाने 6 दिन में बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म ने किया ढिचक्याऊं धूम-धूम...

दोनों ही फिल्मों पर बॉक्स ऑफिस की कृपा झमाझम बरस रही...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -