लंदन में रची जा रही है, मोदी और योगी पर हमले की साजिश
लंदन में रची जा रही है, मोदी और योगी पर हमले की साजिश
Share:

लखनऊ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा यूं भी कड़ी रहती है लेकिन खुफिया तौर पर जानकारी मिलने के बाद दोनों ही प्रमुख नेताओं की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। खुफिया एजेंसियों को जानकारी मिली है कि लंदन में दोनों नेताओं की हत्या की साजिश रची जा रही है। इस साजिश को कश्मीरी आतंकी अंजाम देने में लगे हैं, जिस तरह की जानकारी सामने आई है

द एशियन एज समाचार पत्र ने अपने प्रकाशन में इसे महत्वपूर्ण तौर पर प्रकाशित किया है कि दोनों ही नेताओं के लिए सिक्योरिटी का अलर्ट जारी हुआ है। बताया गया है कि स्लिपर सेल की सहायता से ये आतंकी उत्तरप्रदेश में सक्रिय हैं। आतंकी उत्तरप्रदेश में प्रवेश कर चुके हैं। हालांकि आतंकी अंडरग्राउंड हैं। 

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान से ही कथित तौर पर आतंकी सक्रिय रहे हैं। मध्यप्रदेश के उज्जैन के समीप उज्जैन भोपाल पैसेंजर ट्रेन में हुए धमाके के तार यूपी के आतंकियों से जुड़े होने और इनके खुरासान माॅड्यूल से प्रभावित होने की जानकारी सामने आने के बाद उत्तरप्रदेश पुलिस, एटीएस और भारतीय सुरक्षा तंत्र सुरक्षा को लेकर मुस्तैद हो गया है।

UP में बंद सिनेमाघर हो पुनः चालू, CM योगी

CM आदित्यनाथ द्वारा स्थापित काॅलेज में हैं मुस्लिम प्रिंसिपल, नहीं होता भेदभाव

मस्जिद विध्वंस : कोर्ट के आदेश के बाद PM मोदी ने की वरिष्ठ मंत्रियों के साथ बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -