निखिल प्रियदर्शी से पूछताछ में SIT करेगी कई राज का खुलासा
निखिल प्रियदर्शी से पूछताछ में SIT करेगी कई राज का खुलासा
Share:

पटना। पटना के हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने और पूर्व मंत्री की बेटी से यौन शोषण के मुख्य आरोपी व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी को आज सुबह पुलिस ने उत्तराखंड के खौरी से हिरासत में लिया है. साथ ही पुलिस ने उसके पिता को भी गिरफ्तार किया है. उत्तराखंड पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान निखिल को पहचाना और साथ ही उसके पिता को भी गिरफ्तार कर लिया. पटना एसआइटी की टीम फ्लाइट के माध्यम से उत्तराखंड के लिए निकल गई.

बता दे कि बिहार सरकार के एक पूर्व मंत्री की बेटी ने ऑटो मोबाइल कारोबारी पर एससी-एसटी थाने में यौन शोषण का केस दर्ज कराया था. पीड़िता ने शिकायत में बताया था कि निखिल प्रियदर्शी से 2014 में मिस्ड कॉल से दोस्ती हुई थी. उसके बाद मुलाकातों का सिलसिला शुरू हुआ. इसी बीच निखिल ने शादी का वादा कर यौन शोषण करने की कोशिश की. एसआईटी की टीम ने निखिल को मंगलवार की सुबह उत्तराखंड के त्रृषिकेश के लक्ष्मण झूला से गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि निखिल को पटना लाने के बाद कई राज का खुलासा हो सकता है. पुलिस कई दिनों से गिरफ्तारी के लिए जगह जगह पर दबिश दे रही थी लेकिन निखिल पुलिस को चकमा देकर जगह बदलता रहा. पुख्ता सुबूत मिलजने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया.

हाइ प्रोफाइल सेक्स रैकेट और पूर्व मंत्री की बेटी से यौन शोषण का आरोपी व्यवसायी निखिल प्रियदर्शी गिरफ्तार

पटना में हुआ सेक्स रैकेट का पर्दाफाश

नौकरी दिलाने के बहाने दिल्ली बुलाया फिर शुरू किया जिस्मफरोशी का धंधा

मुख्यमंत्री ने सेक्स रैकेट मामले में दिए न्यायिक जाँच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -