पटियाला बेब्स के इंस्पेक्टर की एक्टिंग देखकर फ़िदा हुए डायरेक्टर, दिया फिल्म में रोल
पटियाला बेब्स के इंस्पेक्टर की एक्टिंग देखकर फ़िदा हुए डायरेक्टर, दिया फिल्म में रोल
Share:

इन दिनों सीरियल पटियाला बेब्स में हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रहे अनिरुद्ध दवे जल्द ही हरियाणी फिल्म में नजर आने वाले हैं. उन्हें हाल ही में एक हरियाणवी फिल्म का ऑफर मिला है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म को सतीश कौशिक डायरेक्ट करने वाले हैं और टीवी शो में अनिरुद्ध के किरदार को काफी पसंद किया जाता है इसी वजह से सतीश कौशिक ने भी उन्हें रोल ऑफर किया है. आप सभी ने अनिरुद्ध को कई शोज में देखा होगा.

उन्होंने हाल ही में कहा - 'कुछ सालों पहले मैंने सतीश कौशिक निर्देशित एक फिल्म की थी जिसका नाम था तेरे संग. उस वक्त उन्होंने मुझसे कहा था कि एक दिन आएगा जब मैं तुम्हे लीड हीरो का रोल दूंगा और उन्होंने वास्तव में ऐसा किया भी, ये फिल्म उन्हीं की है.'

वहीं आगे उन्होंने कहा- 'मैं बहुत खुश हूं कि मुझे रीजनल फिल्म करने का मौका मिला है. मेरे हिसाब से रीजनल भाषा बहुत पावरफुल होती है और ऐसे में इस तरह के प्रोजेक्ट्स से जुड़कर खुशी मिलती है. एक अलग सा गर्व महसूस होता है. जब सतीश कौशिक ने इस फिल्म का जिक्र किया और कहा कि वो मुझे इस फिल्म में लीड रोल के तौर पर देखना चाहते हैं तो मैं काफी उत्साहित हो गया और उन्हें तुरंत हां कर दी. खुश हूं कि जो उन्होंने मुझे प्रॉमिस किया था वो सच में कर के दिखाया.' आप सभी को बता दें कि उनकी फिल्म में वह एक वुमेन एम्पावरमेंट के लिए लड़ते नजर आने वाल हैं.

वन नाइट स्टैंड की बात सुनकर तिलमिला जाएगी नायरा, कार्तिक को देगी करारा जवाब

अपनी नई तस्वीरों पर ट्रोल हुई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट, लोगों ने कहा 'पागल'

कांस 2019 में जाने से पहले कुछ यूँ नजर आईं थीं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -