करीबी रिश्तेदार ने अंधेरी रात में महिला के साथ किया खौफनाक काम
करीबी रिश्तेदार ने अंधेरी रात में महिला के साथ किया खौफनाक काम
Share:

हरियाणा : पानीपत के भेसवाल रोड पर उस समय हड़कंप मच गया जब एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. घटना उस समय हुई जब महिला अपने 2 बच्चों के साथ थी. महिला की पहचान रुपिंदर कोर के रूप में हुई है. घटना के समय मृतिका महिला का पति धान के खेतों में पानी देने के लिए गया हुआ था. पुलिस ने केस दर्ज़ कर मामले की जाँच शुरू कर दी है. महिला के परिजनों का शक किसी करीबी रिश्तेदार है.

जानकारी के मुताबिक पानीपत के जुल्लापुर से 2 साल पहले महल सिंह अपने परिवार समेत भेसवाल रोड पर मकान बनाकर रह रहा था. देर रात पति महल सिंह खाना खाकर धान की फसल में पानी देने के लिए खेतो में आया था. फसल में पानी देकर सुबह जब महल घर पहुंचा तो पत्नी रुपिंदर कोर का शव कमरे में पड़ा था. घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सुचना मिलते ही पुलिस और एसएफएल की टीम मौके पर पहुंची और घटना स्थल से सबूत जुटाने में जुट गई. वही मृतका के भाई गुरजंट ने आरोप लगया की हत्या उसके जीजा के मोसेरे भाई बुट्टा सिंह ने की है और घर से आठ लाख और कुछ जेवरात भी गायब है.

दूसरी तरफ पुलिस का कहना है की घर से कोई लूट नहीं हुई है. महिला के जेवर उसके शारीर पर ही हैं. मृतक रुपिंदर कोर के बच्चों ने पुलिस की पूछताछ में बताया की देर रात पति महल सिंह की मौसी का लड़का घर पर आया था. परिजनों के अनुसार रुपिंदर की हत्या लूट के इरादे से की गई क्योंकि घर में रखे नगदी केश गायब हैं. फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -