गोयनका ने ट्वीट कर कप्तान कोहली पर कसा तंज, फैंस ने भी किया सपोर्ट
गोयनका ने ट्वीट कर कप्तान कोहली पर कसा तंज, फैंस ने भी किया सपोर्ट
Share:

नई दिल्ली: एक तरफ जहा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है, वही ऐसे में उद्योगपति हर्ष गोयनका ने इस मामले पर तंज कसते हुए ट्वीट किया कि, कृपया भारतीय क्रिकेट के कोच के लिए आवेदन भेजे, योगिता यात्रा कार्यक्रम तैयार करना, होटल के कमरे बुक कराना, बीसीसीआई और भारतीय क्रिकेट कप्तान के प्रति आज्ञाकारी होना.

वही गोयनका के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने रिट्वीट कर उनकी खूब चुटकी ली. किसी ने ट्वीट किया कि, आह हर्ष, आप सबसे जरूरी भूमिका भूल ही गए- खिलाड़ियों का कैलेंडर और विज्ञापन की तारीखें मेंंटेन रखना, तो किसी ने लिखा, संक्षेप में कहें तो चमचा. वही यूजर्स ने यह भी कहा कि, गोयनका, सही कहा, कोच की एक जिम्मेदारी चुप रहना भी है.
 
बता दे आपको टीम के कोच का चयन क्रिकेटर सलाहकार को करना है. जिसके सदस्य सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण हैं. वही अब बीसीसीआई ने कोच पद के लिए आवेदन की अंतिम तारीख नौ जुलाई कर दी है, इस रेस में वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, लालचंद राजपूत, डोडा गणेश और रिचर्ड पायबस शामिल है, ऐसे में अब कोच के नए उमीदवारो की श्रेणी में पूर्व क्रिकेटर रवि शास्त्री भी  शमिल हो सकते है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -