हार्दिक ने गुजरात के विधायकों को कहा गधा
हार्दिक ने गुजरात के विधायकों को कहा गधा
Share:

अहमदाबाद: उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में भले ही गधे के बयान पैटर्न में आ गए हों लेकिन इनका असर अब गुजरात में भी हो रहा है। गुजरात में पाटीदार आरक्षण आंदोलन के अग्रणी नेता हार्दिक पटेल ने राज्य विधानसभा में चयनित 44 पाटीदार विधायकों को लेकर कहा कि वे गधे हैं। भारतीय जनता पार्टी के कहने पर वे उनका साथ देने वाले नहीं है।

उन्होंने कहा कि उनके डीएनए में ही खोट है। गौरतलब है कि हार्दिक पटेल ने एक सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विवादास्पद बयान दिए। हार्दिक पटेल ने यह भी कहा कि लोग इस तरह के सवाल करते हैं कि इतने बड़े आंदोलन में आपको क्या मिला। ऐसे में मेरा जवाब होता है कि हमें ऐसे 44 विधायक देखने को मिले हैं जो कि पाटीदार युवाओं की मृत्यु होने के बाद भी कुछ नहीं कहते हैं।

उनका कहना था कि पाटीदार युवाओं की मौत होने के बाद भी पाटीदार विधायक कुछ नहीं कहते हैं भले ही पाटीदार विधायकों की तादाद अधिक हो वे कुछ नहीं कह पाते। गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश के सीएम अखिलेश यादव ने गुजरात के एक विज्ञापन को लेकर टिप्पणी की थी और इसमें गधों को उपयोग में लाने पर बात कही थी। सीएम अखिलेश यादव के बयान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कैंपेनिंग करते हुए अपनी बात कही थी। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने तो गुजरात के गधों को लेकर डाक टिकट तक जारी किया था।

गुजरात में शिवसेना की चुनाव लड़ने की तैयारी, हार्दिक को बनाया चेहरा

जाट मना रहे बलिदान दिवस, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -