हैप्पी बर्थडे सुनील ग्रोवर : कॉमेडी के पॉवरफुल कैप्सूल है हमारे चुलबुले 'डॉ. गुलाटी साहब'
हैप्पी बर्थडे सुनील ग्रोवर : कॉमेडी के पॉवरफुल कैप्सूल है हमारे चुलबुले 'डॉ. गुलाटी साहब'
Share:

टेलीविजन के जॉनी लीवर बोले तो हमारे सुनील ग्रोवर साहब जिनका के आज जन्मदिन है. आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर जिनका जन्म 3 अगस्त 1977 को मंडी डबवाली हरियाणा में हुआ. सुनील ग्रोवर आज टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम व ब्रांड है. सुनील ग्रोवर के बारे में अगर बात करे तो जनाब बता दे कि, सुनील ग्रोवर ने चंडीगढ़ से थिएटर में मास्टर की डिग्री ली थी, जहां जसपाल भट्टी ने उनके अन्दर के टैलेंट को परखा था. सुनील ग्रोवर व कपिल शर्मा के झगड़ो के बाद आज भी आज भी लोग कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' पर सुनील को मिस करते हैं. वैसे, आज सुनील का जन्मदिन है और हां, कपिल ने उन्हें विश भी किया है. भले ही अब सुनील कपिल के शो का हिस्सा नहीं हैं पर, कपिल ने यह अक्सर कहा है कि वो सुनील को आज भी अपना बहुत अच्छा दोस्त मानते हैं.

सुनील के जन्मदिन पर कपिल ने उन्हें विश करते हुए ट्वीटर पोस्ट किया है और उन्हें दुनिया की सारी खुशियां मिले, इसकी कामना की है. बता दे की पूर्व में फ्लाइट में हुए अपने पिछले झगड़े के बाद यह दोनों ही कभी एक साथ नहीं दिखाई दिए.

लेकिन अपने अपने झगड़ो को भूलकर यह दोनों ही अपनी अपनी मंजिलो की और निकल गए है. 1998 में फ़िल्म 'प्यार तो होना ही था' से अपना फ़िल्मी डेब्यू करने के बाद सुनील आज कॉमेडी शोज़ के किंग हैं.

मगर बहुत कम लोग जानते हैं कि इन सब से पहले सुनील रेडियो जॉकी भी थे. सुनील की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है.

सुनील ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो जो भी जोक्स क्रैक करते हैं उसे पहले अपनी पत्नी आरती को सुनाते हैं और अगर आरती ज़ोर से हंसती हैं तब ही वो इन जोक्स को ऑनस्क्रीन लाते हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दिवंगत इंदर कुमार की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के बड़े स्टार्स रहे गायब

मीशा के जन्मदिन पर शाहिद की खास प्लांनिग

आनंद एल रॉय ने कहा, 'हमेशा हैप्पी रहना चाहता हूँ'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -