निकी रीड की दिलकश व क्यूट तस्वीरें...
निकी रीड की दिलकश व क्यूट तस्वीरें...
Share:

हॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व मॉडल निकोल ह्यूस्टन जिनके बारे में पता चला है की कल ही उनका जन्मदिन था. बता दे की अमेरिकन एक्ट्रेस और मॉडल निकोल ह्यूस्टन 'निकी' रीड जिनका जन्म 17 मई, 1988 को पश्चिम लॉस एंजिल्स, कैलिफोर्निया, अमेरिका में हुआ था. जब हॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व मॉडल निकोल ह्यूस्टन 'निकी' रीड जब छोटी थी तो वे 14 साल की थीं उस दौरान उनकी माँ की एक फ्रेंड ने उन्हें फिल्म की एक स्क्रिप्ट लिखने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने अपनी इच्छा व्यक्त करते हुए कहा की वह फिल्मो में अभिनय करना चाहती है.

फिर क्या था उनकी किस्मत चल निकली. बता दे की बाद में इस फिल्म की फिल्म की पटकथा पूरी होने के बाद निकोल को फिल्म में रोल ऑफर किया गया. 2003 में फिल्म 'Thirteen' रिलीज हुई और निकी बतौर एक्ट्रेस और राइटर हॉलीवुड में पहचानी जाने लगीं.

इसके बाद उन्होंने कभी मुड़कर नहीं देखा. फिर बाद  में निकी ने कई सफलतम फिल्मे की जिसके कारण उन्हें कई अवार्ड से भी सम्मानित किया गया तथा अभी भी हॉलीवुड की खूबसूरत मोहतरमा व मॉडल निकोल ह्यूस्टन 'निकी' रीड फिल्मो व मॉडलिंग के क्षेत्र में नजर आती ही रहती है. आगे देखे उनके कुछ हॉट फोटोज...     

कान्स में मॉडल बेला हदीद अपने स्तनों को छुपाते नजर आई...देखे PHOTOS

पिंक कलर के महीन स्विमसूट में काफी सेक्सी नजर आई कैटी पैरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -