बर्थडे स्पेशल: साऊथ से लेकर बनारस तक रहा 'धनुष' का इंद्रधनुषी रंग....
बर्थडे स्पेशल: साऊथ से लेकर बनारस तक रहा 'धनुष' का इंद्रधनुषी रंग....
Share:

आज बॉलीवुड का एक उभरता सितारा बोले तो जिसकी तूती साऊथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी बोलती है हम बात कर रहे है अभिनेता धनुष के बारे में जिनका के आज जन्मदिन है. अभिनेता धनुष का जन्म 28 जुलाई 1983 को चेन्नई में हुआ. धनुष ने अभिनेता रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से 2004 में शादी की. अभी भी धनुष साऊथ के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्मो में खासा सक्रिय है. धनुष ने बॉलीवुड की भी अनगिनत सफलतम फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है.

अभी हाल ही में धनुष ने बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल के साथ में एक फिल्म का निर्माण किया है जिसका नाम है VIP2 जिसका हिंदी वर्जन का नाम है ललकार जिसका के पूर्व में एक धमाकेदार ट्रेलर भी आ चूका है. 28 जुलाई 1983 में जन्में धनुष आज पूरे 34 साल के हो गए हैं. बात की जाए उनके फैन्स की तो जितनी तगड़ी फैन फॉलोइंग इनकी साउथ में हैं उतनी ही नॉर्थ में भी हैं. धनुष साऊथ की फिल्म में भी काफी सक्रिय है. साऊथ में भी धनुष का खासा दबदबा है.

बात करे अगर धनुष की बॉलीवुड फिल्मो के बारे में तो  जनाब बता दे कि, धनुष ने रांझणा, शमिताभ, जैसी चर्चित फिल्मे की है. उनका जन्म के चलते भी एक मामला कोर्ट में चल रहा था जिसमे की एक बुजुर्ग दंपत्ति ने धनुष को अपना बेटा बताया था लेकिन फिर बाद में कोर्ट ने धनुष के पक्ष में अपना फेसले सुनाया. उनकी फिल्म रांझणा के हर डायलॉग पर खूब तालियां और सीटियां लोगों ने मारी थी. 

'मुबारकां' और 'इंदु सरकार' के साथ रिलीज हुई चार फ़िल्में

'शौच' पर अक्षय की 'स्वच्छ सोच'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -