गुरुग्राम की दो साहसी महिला बैंककर्मियों ने बैंक लूटने से बचाया
गुरुग्राम की दो साहसी महिला बैंककर्मियों ने बैंक लूटने से बचाया
Share:

गुरुग्राम: हरियाणा के गुरुग्राम में दो महिला बैंक कर्मचारियों के साहस की सभी प्रशंसा कर रहे हैं. आखिर तारीफ क्यों न हो , क्योंकि इन महिलाओं ने सोमवार को हुई लूट की घटना में साहस दिखाया और दो हथियारबंद बदमाशों के छक्के छुड़ाते हुए बैंक लूटने के उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

गौरतलब है कि 45 वर्षीय विमला देवी और 28 वर्षीय पूनम गुरुग्राम के बादशाहपुर इलाके में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की मनी ट्रांसफर शाखा में काम करती हैं.मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को हथियारों से लैस दो बदमाश बैंक में घुस आए और बैंक लूटने की कोशिश की. तब बैंक में ये दोनों महिला कर्मचारी ही थी .जो उन बदमाशों से निहत्थे ही भिड़ गईं . हालाँकि बदमाशों ने विमला और पूनम को निशाने पर लेने की कोशिश की. लेकिन ये दोनों तुरंत ही बदमाशों पर झपट पड़ीं और उनकी पिस्तौलें छीनकर खतरे का अलार्म बजा दिया. इसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंच गए और बदमाशों को दबोच लिया.

बता दें कि पुलिस ने मंगलवार को इस घटना का सीसीटीवी फुटेज जारी किया, जिसमें साफ दिख रहा है कि महिलाओं ने किस दिलेरी से उन बदमाशों का सामना किया. पुलिस कमिश्नर संदीप खिरवाड़ ने कहा है कि दोनों महिलाओं को सम्मानित किया जाएगा और उन्हें पुरस्कार भी दिए जाएंगे. इन दोनों साहसी महिला बैंककर्मियों की सभी दूर तारीफ़ हो रही है.

यह भी देखें

लिंग परीक्षण मामले में हरियाणा टीम का मेरठ में छापा, 6 हिरासत में

दोस्ती में दगा : सहेली ने करवा दिया बलात्कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -