News Trending

एक्टर रणवीर सिंह जो की अपनी फिल्म 'पद्मावती' जो के चलते आजकल सुर्खियों में बने हुए है. फिल्म में हमे रणवीर फिर से अपने राजा महाराजाओ वाले गेटअप में हमे नजर आने वाले है. अब एक बार फिर से हमे रणवीर व संजय लीला भंसाली के बारे में कुछ सुनने में आ रहा है.

जी हाँ, अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ की प्रशंसा करते हुए कहा कि फिल्मकार संजय लीला भंसाली अभिनेताओं से बेहतरीन अभिनय करवाना जानते हैं. उल्लेखनीय है कि रणवीर और भंसाली तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. अब एक बार फिर से  रणवीर सिंह के बारे में हमे कुछ सुनने में आया है. खबर है कि, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह हमेशा अपनी ऊर्जा को लेकर सुर्खियों में रहते हैं.

खबर है कि वो जल्द ही संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती में नजर आएंगे. मगर इसके अलावा रणवीर की चर्चा डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म गुली बॉय को लेकर भी हो रही है. रणवीर इसमें स्लम एरिया के लड़के का किरदार निभाएंगे. ऐसी भी चर्चा है. सुनने में आ रहा है कि रणवीर सिंह इस फिल्म में सिंगिंग और राइटिंग भी करना चाहते हैं. रणवीर पहले से ही रैप बहुत अच्छा करते हैं. कुछ शो में रणवीर इस कला को दिखा भी चुके हैं. 

दीपिका ने रणवीर को छोड़ा....और इसके साथ सेलिब्रेट किया वेलेंटाइन!

एक्टर से एक्टिंग कराना जानते हैं भंसाली: रणवीर