बाल कटवाने जाएं तो ये बातें भी ध्यान में रखिये
बाल कटवाने जाएं तो ये बातें भी ध्यान में रखिये
Share:

शानदार हेयर स्टाइल किस मर्द को नहीं चाहिए। एक अच्छी हेयर स्टाइल आपकी पूरी पर्सनालिटी को बदल कर रख देती है और एक खराब हेयर स्टाइल से आप हंसी का पात्र भी बन जाते हैं. आज हम आपको ऐसी कुछ गलतियों के बारे में बता रहे हैं जो अक्सर हम बार्बर शॉप पर करते हैं.

अक्सर देखा जाता है कि हेअरकट करवाते वक्त आपका कोई फ़ोन आ जाता है और आप उस वक्त फ़ोन उठा कर बात भी करने लगते हैं. यहस बहुत गलत है क्योंकि यह एक ऐसी स्थिति है जिसमे आपका सिर हिलता डुलता है जो उस समय नहीं होना चाहिए। आपके पीछे खड़ा व्यक्ति आपके सिर पर अपना काम करने की कोशिश कर रहा है जो लगभग असंभव हो जाता है अगर आप चारों ओर घूमते रहें। आपको ऐसे वक्त एकदम सीधा बैठना चाहिए वास्तव में यह सुनिश्चित कर लें कि सब कुछ पूरी तरह से सही है.

हम में से बहुत से लोग किस मॉडल या सेलिब्रिटी जैसी हेयर स्टाइल रखना चाहते हैं और अगर आप भी ऐसा चाहते हैं तो फिर अपने हेयरड्रेसर को अपने आदर्श कट के कुछ उदाहरण दिखाने के लिए अपने फोन को बाहर निकालने के लिए शर्मिंदा न हों। आप इसे हर किसी पर आसान बना देंगे। आपको यह दिखाने में सक्षम होना महत्वपूर्ण है के मुझे यह पसंद है और मुझे ऐसी हेयर स्टाइल चाहिए। यह जानना आपके लिए भी जरूरी है कि आप क्या चाहते हैं; और यह आपकी हेयरड्रेसर पर है कि वो इस काम को कैसे अंजाम देगा।

सुनिश्चित करें कि अच्छे हेयर ड्रेसर के पास जाएं। यदि आप कुछ अच्छा चाहते हैं, तो किसी अच्छे के पास जाओ। कोई अच्छा का मतलब शहर में सबसे महंगा सैलून नहीं है. यह हमेशा पैसे के बारे में नहीं है, लेकिन एक पुरानी कहावत है," आप जो भी भुगतान करते हैं वह हमेशा नहीं मिलता है, लेकिन आप को जो भी मिलता है उसके लिए आप हमेशा भुगतान करते हैं।

नाई और ग्राहक का संबंध दोनों तरह से होता है इसलिए अपॉइंटमेंट वाले वक्त पर पहुँचने की कोशिश कीजिये और उनके सामने विनम्र रहने से भी आपके उनसे रिश्ते सुधरेंगे जिससे वो आप पर ज्यादा अच्छे तरीके से ध्यान दे पायेगा।

जानिए क्या है हेयर डाई के साइड इफेक्ट्स कारण

ना करे बालो में ज़्यादा तेल का इस्तेमाल

पपीते के बीजो से पाए खूबसूरत त्वचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -