पोती को घर में अकेला देख दादा बना हैवान, लोगो ने गंजा कर जूते-चप्पलो की माला पहनाकर गांव में घुमाया
पोती को घर में अकेला देख दादा बना हैवान, लोगो ने गंजा कर जूते-चप्पलो की माला पहनाकर गांव में घुमाया
Share:

झारखंड/मेहरमा (गोड्डा): चार बच्चो के बाप ने अपनी पोती की उम्र की बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। पीड़ित बच्ची के शोर मचाने पर लोगो ने उसका सिर मुंडवाकर और गले में जूते चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में जुलुस निकाला। हैरान करने वाली बात यह है कि पुलिस को इस मामले में भनक तक नही लगी।

जानाकरी के मुताबिक मामला झसरखंड के गोड्डा का है। यहां के मेहरमा थाना अंतर्गत मोहल्ले में रहने वाली पीड़ित किशोरी के साथ पड़ोस में रहने वाले दादा की उम्र के अधेड़ व्यक्ति ने दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी व्यक्ति का पीड़ित बच्ची के घर आना जाना था। वारदात वाले दिन भी वह पीड़िता के घर पानी लेने के बहाने गया और बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा। पीड़ित बच्ची ने विरोध करते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया।

पीड़ित बच्ची की आवाज सुनकर परिजन और आसपडोसी एकत्रित हो गए और आरोपी को दबोच लिया। मामले को लेकर गांव में पंचायत बैठाई गई। पंचायत में फैसला लिया गया कि आरोपी शख्स पीड़ित किशोरी की शादी का खर्चा उठाएगा। जब आरोपी ने फैसला मानने से इंकार कर दिया तो उसका सिर मुंडवाकर, मुंह पर कालिख पोतकर और गले में जूते चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया।

करीब दो घंटे तक पूरे गांव में आरोपी को जुलुस निकाला गया लेकिन स्थानीय पुलिस को मामले की भनक तक नही लगी। बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स और पीड़ित बच्ची एक ही जाती के है जिससे उनके बीच दादा और पोती का रिश्ता लगता है।

UP गैंगरेप : पति के सामने पत्नी पर टूट पड़े दरिंदे, बारी-बारी से लूटी आबरू

पुलिस और पब्लिक के सामने मदद के लिए चिल्लाती रही लड़की, सरेआम दरिंदगी करते रहे बदमाश

महिला ने किया 65 साल के साधु का बलात्कार, ऐसी है हवसी महिला की कहानी ?

बॉस ने लड़की के संबंध बनाने से मना करने पर की हत्या

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -