में ऋषि कपूर जी का आभारी हूँ, गोविंदा
में ऋषि कपूर जी का आभारी हूँ, गोविंदा
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर व कैटरीना कैफ अपनी फिल्म जग्गा जासूस जो के अपनी रिलीज से पहले ही यह संशय मै थी की हमारी फिल्म चलेगी भी या नहीं क्योंकि इनकी इस फिल्म से पहले सलमान भाई को लोग चुना लगा चुके है तो भला टेंशन मै होना तो बनता ही है जनाब. जी हां पता चला है कि, अनुराग बसु निर्देशित जग्गा जासूस की पहले दिन की बॉक्स ऑफिस कमाई को देखकर यह लगा था कि रणबीर कपूर अब फिर से बॉम्बे वेलवेट के बुरे दौर में जाने वाले हैं लेकिन दर्शकों ने सही समझ कर इन अनोखी ट्रीटमेंट वाली फिल्म को फ्लॉप होने से फिलहाल तो बचा लिया है.

जी हां बात करे फिल्म के अभी तक के रिजल्ट के बारे मै तो रणबीर कैटरीना सहित फिल्ममेकर अनुराग के चेहरे पर भी मुस्कान देखी गई है. 'जग्गा जासूस' का टिकट खिड़की पर पहला वीकेंड बढ़िया रहा है. वैसे भी इस फिल्म में पूर्व में गोविंदा भी नजर आने थे लेकिन फिर बाद में उनके रोल को काट दिया गया था जिसके कारण गोविंदा काफी दुखी हुए थे तो वही फिल्म के निर्देशक अनुराग बासु पर रणबीर के पापा  ऋषि कपूर ने भी कटाक्ष किया था.

तो वही ऋषि कपूर ने गोविंदा पर भी सहानभूति ली थी व कहा था कि, गोविंदा को हां कहकर फिर ना लेना एक तरह से गोविंदा जैसे सीनियर ऐक्टर की बेइज्जती. जिसके बाद अब सुनने में आया है कि गोविंदा ने भी ऋषि कपूर पर टिप्पणी लेते हुए कुछ दोहराया है. जी हां, गोविंदा ने कहा, 'मैं इसके लिए ऋषि जी को धन्यवाद कहना चाहूंगा. आखिरकार किसी ने तो इस बात पर चिंता जाहिर की. जिनके इरादे नेक हों, वे कभी गलत बात नहीं कह सकते.' 

रणबीर को मिला अपना नया प्‍यार, वह भी सरहद के उस पार

इतिहास हमेशा अलग होता है और फिल्म कोई डाक्यूमेंटरी नहीं होती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -