मणिपुर में नागा पीपुल्स फ्रंट के 4 विधायको ने दिया BJP को समर्थन
मणिपुर में नागा पीपुल्स फ्रंट के 4 विधायको ने दिया BJP को समर्थन
Share:

इम्फाल. नागा पीपुल्स फ्रंट के चार विधायको ने मंगलवार को मणिपुर में सरकार बनाने का दावा कर रही बीजेपी को समर्थन देने की घोषणा की है. इससे पहले भी नेशनल पीपुल्स पार्टी के 4 विधायक भी बीजेपी को समर्थन दे चुके है. जानकारी दे दे कि 60 सीट वाली मणिपुर विधायक में बहुमत के लिए 31 सीटे चाहिए.

बीजेपी के मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी बीरेन सिंह ने सोमवार को गवर्नर से मिलकर 32 विधायको के समर्थन से सरकार बनाने का दावा पेश किया था. राजभवन से जुड़े सूत्रों के अनुसार, नागा पीपुल्स फ्रंट के विधायको ने गवर्नर से मिलकर सरकार बनाने में बीजेपी के समर्थन की बात कही. इससे पहले बीजेपी ने भी गवर्नर नजमा हेपतुल्ला को नागा पीपुल्स फ्रंट के 4 विधायक के समर्थन का दावा किया और इस संबंध में पार्टी प्रेसिडेंट का लेटर भी गवर्नर को सौंपा था.

इबोबी सिंह ने सोमवार देर रात इस्तीफा दिया. इबोबी सिंह और राज्य के कांग्रेस प्रेसिडेंट ने भी रविवार रात गवर्नर से मुलाक़ात की थी. इस मीटिंग में गवर्नर ने इबोबी को तुरंत इस्तीफा देने की बात कही थी. बता दे कि मणिपुर के सीएम इबोबी सिंह से विवाद के बाद बीरेन सिंह जो फ़िलहाल बीजेपी पार्टी से मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी है, ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी ज्वाइन की थी.

ये भी पढ़े 

मणिपुर में भी बन सकती है BJP की सरकार, विधायको ने की राज्यपाल से मुलाकात

मणिपुर में भाजपा के मत प्रतिशत में बढ़ोतरी, हो सकती है सत्ता पर काबिज

पांच राज्यो के चुनाव परिणाम आये सामने, नजर आयी मोदी लहर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -