गोरखपुर कांड के विरोध में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री के घर अंडे फेंके
गोरखपुर कांड के विरोध में यूपी के स्वास्थ्य मंत्री के घर अंडे फेंके
Share:

इलाहाबाद: गोरखपुर में बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बड़ी संख्या में हुई बच्चों की मौत के मामले में रविवार को इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों और नेताओं द्वारा उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर अंडे और टमाटर फेंके जाने का मामला सामने आया है.जबकि सिटी एसपी ने इस घटना के बारे में अनभिज्ञता जाहिर की है.

उल्लेखनीय है कि गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में बड़ी संख्या में बच्चों की मौत होने का मामला इन दिनों गर्माया हुआ है. समाजवादी छात्र सभा के नेता फैसल मंसूर के अनुसार गोरखपुर में सरकार की लापरवाही के कारण ही कई मासूम बच्चों की जान चली गईं. इस घटना के विरोध में छात्रों ने स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह के घर के बाहर प्रदर्शन किया और अंडे एवं टमाटर फेंके. हालाँकि इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षक (नगर) सिद्धार्थ शंकर मीणा ने कहा कि हमें ऐसी किसी घटना की जानकारी नहीं है. वहीं सिविल लाइन्स थाने के प्रभारी सुनील दुबे ने कहा कि इस घटना के बारे में कोई गिरफ्तारी नहीं की गई है.

बता दें कि इस घटना के बाद मच रहे बवाल से यूपी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह अपने बयान के कारण निशाने पर आ गए है. बता दें कि सिंह ने कहा था कि बच्चों की मौत का कारण सिर्फ ऑक्सीजन की कमी नहीं है. उनके अनुसार जिस समय ऑक्सीजन सप्लाई नहीं थी, उस वक्त ये मौतें नहीं हुईं. उन्होंने जांच पूरी होने और रिपोर्ट मिल जाने तक बीआरडी कॉलेज के प्रिंसिपल को निलंबित करने की जानकारी दी गई.स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी खूब आलोचना की थी.

यह भी देखें

BRD में हुई मौत पर स्वास्थ्य राज्य मंत्री कुलस्ते का विवादित बयान, मौत के पीछे हो सकती है साजिश

BRD मेडिकल काॅलेज पहुॅंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, नहीं थम रहा मौतों का सिलसिला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -