गूगल ने अपनी सेल्फ ड्राइविंग कार उतारी लोगों के बीच,जाने कैसे करे बुक
गूगल ने अपनी सेल्फ ड्राइविंग कार उतारी लोगों के बीच,जाने कैसे करे बुक
Share:

तकनीकी के विकास को देखते हुए कहा जा सकता है कि आने वाला समय सेल्फ ड्राइविंग कारों का होगा। बता दे कि गूगल ने करीब 10 साल की रिसर्च के बाद अपनी सेल्फ ड्राइविंग कार लोगों के बीच पेश कर दिया है। गूगल ने अपने इस कार का इस्तेमाल करने के लिए ग्राहकों को आमंत्रित भी किया है। 

क्या कहती है कंपनी-
आपको बता दे कि कंपनी ने इस प्रोजेक्ट का नाम वेमो रखा है। वेमो के बेड़े में 500 क्राइसलर पैसिफिका मिनवैन को शामिल किया गया है। इस पर वेमो के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर जॉन रैफिक का कहना है कि हम जानना चाहते हैं कि आम लोगों को इन स्मार्ट व्हीकल्स के साथ कैसा महसूस करते है। 

बता दे कि अर्ल राइडर प्रोग्राम' के दौरान वेमो फीनिक्स मेट्रोपॉलिटन एरिया के लोगों को इसमें शामिल होने के लिए अमंत्रित कर रहा है। शुरुआती यूजर्स वेमो एप के जरिए इसकी बुकिंग कर पाएंगे, लेकिन इसके लिए उनसे किसी तरह की कोई फीस नहीं ली जाएगी। वेमो कई दिनों से सेल्फ ड्राइविंग के लिए कई अन्य मॉडल्स और कंपनियों के व्हीकल्स का टेस्ट कर रहा है जिसमें कंपनी के एम्प्लॉय और कॉन्ट्रेक्टर्स को बिठाकर ही इन व्हीकल्स का ट्रायल किया जा रहा है। अब देखना ये है कि ये ग्राहकों कितना लुभाता हैं। 

 

ई-रिक्शा कंपनी लोहिया ऑटो का 2020 तक दोगुना बिक्री बढ़ाने का लक्ष्य

 

टाटा अपनी नयी कॉमपैक्ट एसयूवी नेक्सन को दीवाली तक करेगी लॉन्च

इस साल लांच होगी बजाज अवेंजर 400, जाने इसकी खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -