अच्छा ड्रेसिंग सेन्स भी जरूरी है
अच्छा ड्रेसिंग सेन्स भी जरूरी है
Share:

पुरुष अपनी ड्रेसिंग को लेकर आजकल बहुत सजग हो गए हैं. नित नए फैशन के चक्कर में ड्रेसिंग में बहुत ज्यादा बदलाव हो रहा है. सिर्फ ब्रांडेड और फैशनेबल कपडे पहनने भर से कुछ नहीं होता है, अगर आपको सच में स्टाइलिश दिखना है तो आपको इस बात पर सबसे ज्यादा गौर करना होगा कि आप इन कपड़ों को कैरी कैसे करते हैं. आज आपको कुछ टिप्स देंगे जिन्हें अपनाकर आप अलग अलग मेन्स वियर को अलग तरह से पहनने में परफेक्ट हो जाएंगे। जोगर्स पुरुषों के रोजमर्रा की जिंदगी में एक अहम् भूमिका निभाते हैं.

आजकल जोगर्स सिर्फ वाकिंग या रनिंग के लिए ही नहीं रह गए बल्कि ये एक फैशन स्टाइल बन चुके हैं. कूल लुक के लिए लोग इन्हें आजकल बहुत ज्यादा पहनते हैं. लेकिन सच कहा जाए तो जोगर्स या लोअर घर में पहनने के ही काम आते हैं इसलिए इन्हें हर जगह पहनने से बचना चाहिए। फिर भी आप इन्हें कभी कभी वाइट टीशर्ट, बॉम्बर जैकेट और स्नीकर्स के साथ पहन सकते हैं और हिप हॉप लुक पा सकते हैं. हूडीज़ भी बहुत फैशन में है.

एक्सपर्ट्स का मानना है कि हुडीज बहुत अच्छी चॉइस है लेकिन इसके कलर को लेकर ज्यादातर लोगों की यही राय है कि ग्रे कलर के हुडीज हमेशा किसी भी इंसान पर सूट होते हैं. ये पहनने में आरामदायक और दिखने में फैशनेबल लगते हैं. ग्राफ़िक टीशर्ट्स को आज का युथ बहुत पसंद करता है। स्लोगन, आर्टिस्टिक और थ्रीडी टीशर्ट का चलन आजकल जोरों पर है. इसका सबसे बड़ा माइनस पॉइंट यही है कि ये बहुत आम है और एक ही स्लोगन या डिजाईन के टीशर्ट बहुत सारे लोग पहनते दिखाई देते हैं. इससे बचने के लिए हमेशा कुछ डिफरेंट डिजाईन चूज करें तो ठीक रहेगा।

और भी पढ़े

ऑफिस में ये फुटवियर्स आपकी पर्सनैलिटी में लगा देंगे चार चांद

खुद से बनाये अपना मेकअप रिमूवर

स्किन को रखना है जवान तो करे ग्रेपफ्रूट का सेवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -