Box Office Collection : 'गोल्ड' की ग्रेंड ओपनिंग के साथ 'सत्यमेव जयते' का बोलबाला
Box Office Collection : 'गोल्ड' की ग्रेंड ओपनिंग के साथ 'सत्यमेव जयते' का बोलबाला
Share:

15 अगस्त 72वें स्वतंत्रता दिवस के खास मौके पर दो बड़े दिग्गज स्टार अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' और अभिनेता जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' रिलीज हुई. अब हाल ही में दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है जिसे सुनकर आप दंग रह जायेंगे. जी हाँ बॉलीवुड दुनिया में खिलाड़ी के नाम से मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ने अपने पहले ही दिन ताबड़तोड़ कमाई की.

गोल्ड ने ग्रेंड ओपनिंग के साथ अपने पहले दिन 27 करोड़ की कमाई की जो ट्रेड पंडितों के अनुमान से भी ज्यादा है. गौरतलब है कि फिल्म रिलीज से पहले ट्रेड पंडितों का मानना था कि अक्षय की यह फिल्म 18 करोड़ की ओपनिंग कर सकती लेकिन फिल्म ने उससे भी ज्यादा कमाई कर अक्षय कुमार की ही फिल्मों का ओपनिंग रिकॉर्ड तोड़ दिया है.

जॉन ने बताया फायदे में होगी हमारी फिल्म

मतलब साफ है कि स्वतंत्रता दिवस के मौके पर गोल्ड ने लोगों के दिल जीत लिए है वही अक्षय और मौनी रॉय की अदाकारी को काफी पसंद किया जा रहा है. मौनी की यह पहली फिल्म हैं. अब बात करते हैं जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' की जिसने अपने पहले दिन18 करोड़ की कमाई की है.

Satyamev Jayate vs Gold : इस स्वतंत्रता दिवस पर फिर बजेगा न्याय का डंका

जॉन की यह फिल्म पुलिस करप्शन के बारे में बात करती है वही अभिनेता मनोज बाजपेयी दमदार भूमिका में हैं. ट्रेड पंडितों ने इस फिल्म की कमाई का अनुमान लगाते हुए कहा था कि यह फिल्म अपने पहले दिन 12 करोड़ की कमाई कर सकती है हालांकि फिल्म ने उससे ज्यादा की कमाई की. खास बात यह है कि अक्षय और जॉन दोनों ही अभिनेताओं की फिल्मों को भरपूर प्यार मिला है अब देखना यह है कि इस रेस में कौन सी फिल्म आगे निकलती है.

बॉक्स ऑफिस अपडेट्स

टीवी के 'सरस्वतीचंद्र' के साथ हुई 8 करोड़ की धोखाधड़ी

MOVIE REVIEW : सिस्टम के अंदर छिपे करप्शन को मिटाती है 'सत्यमेव जयते'

MOVIE REVIEW : दिल को छू लेगी अक्षय की 'गोल्ड'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -