ग्लेन मैक्सवेल मैच के दौरान हुए लहूलुहान
ग्लेन मैक्सवेल मैच के दौरान हुए लहूलुहान
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच धर्मशाला में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन आज भारत सीरीज पर कब्ज़ा करने उतरेगी. भारत को मैच और सीरीज जीतने के लिए 87 रनों की जरूरत है, जबकि उसके 10 विकेट अभी भी शेष है. कल स्टंप्स के समय तक लोकेश राहुल (13 रन) और मुरली विजय (6 रन) क्रीज पर थे. वही सीरीज में भारत की पहली पारी के बीच ऑस्ट्रेलिया की तरफ से फील्डिंग कर रहे खिलाडी ग्लेन मैक्सवेल कैच लेने के लिए लपके और गिर गए जिसके बाद उनका पैर खून ही खून हो गया 

बता दे भारत जब पहली पारी खेल रही थी तब ऑस्ट्रेलिया के प्लयेर ने ग्लेन मैक्सवेल ने डाइव लगाया जिससे उनके पैर में लग गई और खून ही खून बहने लगा. हलाकि मैक्सवेल के पैर में लगी चोट के बारे उस वक़्त किसी को पता नही चल पाया था, लेकिन कैमरे की निगाह उन पर चली गई, जहा उनका पैंट खून से लाल हो रखा था.

बता दे कि ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में सिर्फ 137 रनों पर सिमट गई. भारत की ओर से उमेश यादव, आर. अश्विन और रवींद्र जडेजा ने 3-3 विकेट लिए, वहीं भुवनेश्वर कुमार ने एक विकेट लिया. इससे पहले कल भारत ने 248/6 के स्कोर से आगे खेलते हुए 332 रन बनाए. भारत की ओर से जडेजा 63 ने रन, KL राहुल 60 ने रन और पुजारा ने 57 रन बनाए. गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 300 रन बनाए.

आउट होने पर खुद हैरान स्टीव स्मिथ

Ind vs Aus: भारत जीत से 87 रन दूर

pune Supergiants को मिला नया नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -