कॉलेज का अनोखा फरमान: छात्राए कपड़े बदलते समय कमरे का दरवाजा न लगाए
कॉलेज का अनोखा फरमान: छात्राए कपड़े बदलते समय कमरे का दरवाजा न लगाए
Share:

केरल: केरल के एक नर्सिंग कॉलेज ने एक अनोखा फरमान जारी कर सबको हैरत कर दिया है, इसका विरोध किया जा रहा है. राज्य के कोल्लम के नर्सिंग कॉलेज में हॉस्टल कि छात्राओ को आदेश दिया है कि वें कपड़े बदलते समय भी कमरे का दरवाजा न लगाए. इस शर्मनाक निर्णय का विरोध करने के लिए कोल्लम के उपासना कॉलेज ऑफ नर्सिंग के स्टूडेंट्स बीते शुक्रवार से कैम्पस के बाहर धरना दे रहे हैं. धरना देने वालों में अधिकतर छात्राएं हैं.

कॉलेज को उपासना चेरिटेबल ट्रस्ट चलाता है, जिसके कर्ताधर्ता अरबपति कारोबारी रवि पिल्लई है. कॉलेज के चौथे वर्ष की छात्र का कहना है, हॉस्टल की छात्राओं से कहा गया है कि वे अपने कमरों को तब भी बंद ना रखें, जब वो कपड़े चेंज कर रही हों. इस स्थिति में वे दरवाजे के पास कुर्सी रख सकती हैं.

इन छात्राओं का आरोप है कि प्रिंसिपल एमपी जेसीकुट्टी उन पर शक करती हैं कि कमरा बंद होने पर मोबाइल से बात की जाती है या समलैंगिक संबंधों जैसी अनैतिक गतिविधियां होती है. इतना ही नहीं लाइब्रेरी में इंटरनेट की सुविधा को भी बंद कर दिया है. इन छात्राओं का मांग है, कॉलेज मैनेजमेंट जल्द प्रिंसिपल जेसीकुट्टी का इस्तीफा ले. इसके साथ ही उनका आरोप है कि उनसे कई कारणों से जुर्माना वसूला जाता है जैसे कि छुट्टी लेना, बाल बढ़ाना, नाखून रखना आदि. इसके अलावा कैम्पस में मोबाइल फोन का इस्तेमाल प्रतिबंधित है.

ये भी पढ़े 

हार्मोन के कारण होने वाली गलती रोकने के लिए लक्ष्मण रेखा जरूरी - मेनका गाँधी

देर रात तक बाहर रहने के लिए इन लड़कियों ने दिया ऐसा कारण, जानकार चौंक जाएंगे आप

वैलेंटाइन डे पर हॉस्टल की छात्राओ को बाहर जाने से रोका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -