मध्यप्रदेश में लड़कियों ने 12th क्लास में बाजी मारी
मध्यप्रदेश में लड़कियों ने 12th क्लास में बाजी मारी
Share:

इंदौर. मध्यप्रदेश में आज 12वी कक्षा के परिणाम आ गए है. सीबीएसई 12वी का रिजल्ट रविवार सुबह लगभग 10:30 बजे जारी हो गया है. इस बार राज्य में लड़कियों ने बाजी मारी है. इंदौर शहर में विज्ञान विषय में शाम्या श्रीवास्तव ने 95.2 प्रतिशत अंको के साथ टॉप किया. वही दूसरी और कॉमर्स में अमीषा अग्रवाल को 96 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए. ह्यूमेनिटी में हिमाली भंडारी ने 96 प्रतिशत अंको के साथ शहर में टॉप किया.

कॉमर्स में ही मुस्कान झंवर और प्राची काकवानी 95.2 अंक के साथ इंदौर में दूसरे स्थान पर रही. खंडवा शहर में साइंस सब्जेक्ट में 94.2 प्रतिशत अंक के साथ नेहा माहेश्वरी ने टॉप किया. इसके साथ ही मोहित तोमर ने 94 प्रतिशत अंक के साथ कॉमर्स में टॉप किया. आर लालचंदानी बॉयो की टॉपर रही, उन्हें 91 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए. खरगोन जिले में नवोदय स्टूडेंट अखिलेश यादव ने 94 प्रतिशत अंक के साथ टॉप पर रहे.

12वी कक्षा के परिणाम को सभी छात्र-छात्राए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के अलावा जागरण जोश की वेबसाइट पर भी देख सकते है. सीबीएसई बोर्ड ने इस वर्ष देश भर में लगभग 10,678 सेंटर पर 9 मार्च से 29 अप्रैल के बीच परीक्षाएं आयोजित कराई थीं.

ये भी पढ़े 

बैचलर ऑफ कॉमर्स में करियर बनाने के लिए यह संस्थान आपके लिए रहेगा बेहतर

सोशल मीडिया पर आलिया, रणवीर और डायना पेंटी के हो रहे कचरे...

आर्ट्स और कॉमर्स की पढ़ाई के लिए एक बेहतर संस्थान ----------

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -