गर्लफ्रेंड से पहले किया दुष्कर्म फिर उसके साथ जो किया उसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी
गर्लफ्रेंड से पहले किया दुष्कर्म फिर उसके साथ जो किया उसे जानकर आपकी रूह कांप उठेगी
Share:

बिहार : एक सिरफिरे प्रेमी ने पहले तो गर्लफ्रेंड को शादी करने के बहाने रात में अपने घर बुलाया इसके बाद फिर उसे जिन्दा जला दिया . गंभीर रूप से झुलसी लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई. वही घटना का आरोपी फरार है जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक मामला बिहार के खगड़िया जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र का है. गंभीर रूप से झुलसी लड़की ने मौत से पहले पुलिस को बयान में बताया कि घटना वाली रात उसे उसके प्रेमी ने शादी करने की बात कहकर सारे सर्टिफिकेट लेकर घर बुलाया था. जैसे ही लड़की अपने प्रेमी के घर पहुंची तो उसके साथ बलात्कार किया. दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने अपने घर के सभी सदस्यों को इकठ्ठा कर लिया और लड़की पर इल्जाम लगाते हुए कहने लगा कि यह लड़की अपने मन से यहां आ गयी है. आरोपी ने लड़की के सारे सर्टिफिकेट रख उसे वहां से भगा दिया. साथ ही उसे इस बारे में किसी को बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई. लड़की अपने घर आ गई.

दूसरे दिन लड़की जब अपने घर पर अकेली थी तो आरोपी वहां पंहुचा और लड़की के साथ मारपीट की. आरोपी युवक लड़की को घर के बाथरूम में ले गया जहां उसपर मिटटी का तेल छिड़ककर आग लगा दी और बाथरूम का गेट बाहर से लगाकर फरार हो गया. घटना के बाद लड़की को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट किया गया जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस फरार आरोपी की तलाश कर रही है.

बयान से पलटी तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट काटने वाली लड़की

स्टेशन से नाबालिग को अगवा कर 2 दिन तक किया गैंगरेप

पानी लेने स्टेशन पर उतरी युवती के साथ गैंगरेप

नाबालिग से गैंगरेप कर चलती ट्रेन से फेंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -