बयान से पलटी तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट काटने वाली लड़की
बयान से पलटी तांत्रिक का प्राइवेट पार्ट काटने वाली लड़की
Share:

केरल : पिछले महीने केरल में दुष्कर्म का प्रयास कर रहे स्वामी बाबा का प्राइवेट पार्ट काटने वाली लॉ की स्टूडेंट अपने बयान से पलट गई है. स्वामी के वकील ने एक लेटर का हवाला देते हुए कहा कि- लड़की ने खुद कहा कि स्वामी ने उसके साथ कभी बलात्कार नहीं किया. जिसके बाद अब मामले में नया मोड़ आ गया है. वही पुलिस के मुताबिक इससे पहले जब यह घटना हुई तो लड़की ने खुद कहा था कि स्वामी लम्बे समय से उसका यौन शोषण करते हुए आ रहा था जिससे परेशान होकर उसने स्वामी का प्राइवेट पार्ट काट डाला.

लेकिन अब युवती ने अपने खत, जिसे बचाव पक्ष के वकील ने कोर्ट में पेश किया है, में कहा है, स्वामी जी की ओर से मेरे साथ किसी तरह का कोई यौन उत्पीड़न नहीं किया गया. तब भी नहीं, जब मैं नाबालिग थी, और तब भी नहीं, जब मैं 18 की हुई. मेरे 16 और 17 साल का होने पर स्वामी जी द्वारा मेरा यौन उत्पीड़न किया जाने का आरोप गलत है, और बहुत-सी अन्य बातों के साथ-साथ पुलिस द्वारा मेरी शिकायत में जोड़ा गया था. युवती ने एक निजी चैनल से चर्चा करते हुए इस बात की भी पुष्टि की है कि खत उसी ने लिखा है, और स्वामी के वकील को भेजा है.

बता दे कि मामले की अगली सुनवाई तिरुअनंतपुरम की स्थानीय अदालत में सोमवार को तय है, लेकिन युवती के वकील का कहना है कि वे केरल पुलिस के स्थान पर अलग तथा स्वतंत्र जांच एजेंसी से मामले की जांच कराए जाने की मांग करेंगे. अपने खत में युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि पुलिस ने उनके द्वारा 'गढ़े गए' बयान पर टिके रहने के लिए उस पर जबाव डाला और पुलिस द्वारा दोबारा लिखे गए व संशोधित किए गए बयान वह पढ़ नहीं पाई थी, क्योंकि उसे मलयालम पढ़नी नहीं आती है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि वे कोर्ट से युवती पर लाई-डिटेक्टर टेस्ट करने की अनुमति मांगने पर विचार कर रहे हैं.

Video : जब लड़की ने खुलकर की अपने प्राइवेट पार्ट के बारे में बात

पति ने ही पत्नी के निजी अंग को गोंद लगाकर चिपकाया, न्यायालय ने दी महिला को सजा

बेवफा पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली लाल मिर्च

नवेली दुल्हन पति को छत पर ले गई और काट डाला प्राइवेट पार्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -