फिर अस्पताल की लापरवाही का शिकार हुई एक बहन, नहीं बांध पाई भाई को रक्षा सूत्र
फिर अस्पताल की लापरवाही का शिकार हुई एक बहन, नहीं बांध पाई भाई को रक्षा सूत्र
Share:

जहाँ एक तरफ कल देश रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने में लगा हुआ था तो वही दूसरी तरफ एक बहन दिल्ली के कंझावला में इलाज में लापरवाही के चलते मौत का शिकार हो गई. जी हाँ, बताया जा रहा है कि देश की राजधानी दिल्ली के एक निजी अस्पताल में रक्षाबंधन के दिन इलाज के दौरान एक लड़की की मौत हो गई. जिसके चलते परिजनों ने ना केवल स्पताल पर इलाज के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाया बल्कि साथ ही रोड जाम कर अस्पताल पर जमकर हंगामा भी किया. जब मामले ने तूल पकड़ा तब कही जाकर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर जाम खुलवाया और मामले की जाँच शुरू की.

मामले में मृतका नीलम शर्मा के परिजनों ने बताया है कि उसे कुछ दिन पहले पीलिया हुआ था और इस कारण उसे 5 तारीख को कंझावला के सावित्री अस्पताल में एडमिट कराया गया था. यहाँ तबियत सुधरने की बजाय और बिगड़ गई और रक्षाबंधन के दिन ही नीलम की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि डॉक्टरों के कहे अनुसार नीलम को सारी दवाइयां समय पर दी गई लेकिन फिर भी सोमवार शाम को अचानक नीलम की तबियत ज्यादा खराब होने लगी. जब इस बारे में डॉक्टर से कहा गया तो वह नीलम को देखने की बजाय नोट गिनने में मशगूल हो गया. यहाँ तक कि कोई दूसरा डॉक्टर या नर्स भी उस वक़्त उसे देखने नही आया और नीलम ने दम तोड़ दिया.

गौरतलब है कि इस नर्सिंग होम पर लापरवाही का ये पहला मामला नही है बल्कि ऐसे कई मामले पहले भी इस हॉस्पिटल से जुड़े हुए देखे जा चुके है. लोगो का कहना है कि जिस तरह से ऐसे निजी अस्पतालो में लापवाही के मामले सामने आ रहे हैं ऐसा लगता है कि ये अस्पताल अब इलाज के नाम पर मरीजो ने मोटी रकम ऐंठने लग गए है. इसके साथ ही वे मरीज की जान के साथ भी खिलवाड़ करते है. लेकिन इन सब मामलो के बाद भी प्रशासन के द्वारा इनपर कोई कार्यवाही नहीं की जाती है. फ़िलहाल पुलिस की माने तो फिलहाल मामला दर्ज कर वह जाँच में जुट गई है.

अब दिल्ली पुलिस के पूर्व SI की पत्नी की चोटी काटी

अधूरे रह गए मनचलों के मंसूबे, भीड़ ने कार में आग लगाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -