5,000mAh की बैटरी के साथ नजर अाया Gionee GN5007 स्मार्टफोन
5,000mAh की बैटरी के साथ नजर अाया Gionee GN5007 स्मार्टफोन
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी के आगामी स्मार्टफोन के बारे में जानकारी सामने आयी है. जिसमे हाल में जियोनी के Gionee GN5007 स्मार्टफोन को ऑनलाइन साइट टीना पर देखा गया है. जहा इस स्मार्टफोन तथा इसके फीचर्स को लेकर जानकारी दी गयी है. जिसको देखते हुए लग रहा है कि Gionee GN5007 स्मार्टफोन जल्द ही लांच किया जा सकता है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि इस स्मार्टफोन की कीमत क्या है और यह कब तक लांच होगा. 

Gionee GN5007 स्मार्टफोन के बारे में सामने आयी जानकारी में बताया गया है कि इस स्मार्टफोन में 6 इंच की डिस्पले 1440×720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें 4जीबी रैम और 32जीबी की इंटरननेल स्टोरेज दी गई है.

फोटोग्राफी के लिए Gionee GN5007 स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कैमरे में  एलईडी फ्लैश तथा इस स्मार्टफोन में  फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है. जिसे जल्दी ही लांच करने की उम्मीद है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

4,599 रुपए की कीमत में लांच हुआ Aqua Lions 2 स्मार्टफोन, जाने क्या है इसमें खास

Nokia 8 स्मार्टफोन भारत में इस दिन होगा लांच

SelfiePro S41 स्मार्टफोन भारत में हुआ लांच

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती

OnePlus 5 का नया एडिशन अगले हफ्ते होने वाला है लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -