जब पूरा का पूरा बॉलीवुड परिवार समाया करण के घर पर....
जब पूरा का पूरा बॉलीवुड परिवार समाया करण के घर पर....
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज निर्देशकों में शुमार फिल्ममेकर करण जौहर के घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया था. बता दे की फिल्म 'बाहुबली2' ने बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन से सबको हिला कर रख दिया है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बना लिया है. फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 1500 करोड़ रुपये से भी ऊपर का कलेक्शन कर लिया है व यह फिल्म अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपना धमाल मचाए हुए है.

फिल्म के अच्छे कलेक्शन से बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर करण जौहर भी खासा प्रसन्न है तथा उन्होंने अपने एक बयान में इसे एक अद्भुत क्षण करार दिया है. इसके लिए उन्होंने अपने घर पर एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया. तथा पार्टी में हमे किंग खान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, रितिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन, बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया, फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, श्वेता बच्चन जैसी हस्तियां इस पार्टी में शामिल होने पहुंची.

गौरी खान ने इस पार्टी की इनसाइड तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. मनीष मल्होत्रा ने भी इस पार्टी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ''काम के बाद दोस्तों के साथ डिनर करने से अच्छा क्या हो सकता है.''  रितिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान भी इस पार्टी में पहुंची थी. बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने भी पार्टी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, ''सोमवार की हर रात इसी तरह होनी चाहिए, करण जौहर आप बेहतरीन होस्ट हैं.''

बिपाशा के मियां हमे बावले रूप में नजर आए...

बाहुबली पार्टी में मुँह छुपाती नजर आ रही है स्वेता बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -