'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा',  अंतरंग वस्त्र में आएँगे नजर
'गौरव' बन गए 'गौरी अरोरा', अंतरंग वस्त्र में आएँगे नजर
Share:

MTV के मशहूर शो स्प्लिट्सविला सीजन-8 के कंटेस्टेंट रह चुके गौरव अरोड़ा इन दिनों काफी सुर्खियों में थे. लेकिन गौरव अब पहले जैसे नहीं रहे यानी गौरव अब गौरी अरोरा बन गए है. दिल्ली में जन्मे गौरव ने अपना सेक्स चेंज करवा लिया है और अब टीवी पर वे अपनी नई पहचान गौरी अरोरा के साथ करवाएंगे. गौरी अरोरा अब ‘इंडिया नेक्सट टॉप मॉडल’ में नजर आएंगे. इस शो में गौरी कंटेस्टेंट के रूप में शामिल होंगी. इतना ही नहीं इस दौरान गौरी बिकनी पहनकर रैंप वाक भी करेंगी.

अपने सेक्स चेंज करवाने को लेकर गौरी कहती है कि, "मैं खुद को बहुत खूबसूरत महसूस कर रही हूं. अपने सफर में मैंने काफी स्ट्रगल किया है, उम्मीद है इससे बाकी लोगों को भी खुल कर सामने आने की हिम्म्त मिलेगी." गौरी आगे कहती हैं, "बचपन से मैं जानती थी कि मैं एक महिला हूं. मैं हमेशा आदमियों की तरफ अट्रेक्शन फील करती थी. लेकिन हमेशा मेरा यही डर बना हुआ था कि समाज मुझे इसके लिए स्वीकार नहीं करेगा. मैं फुटबॉल खेलती थी वहीं मैं गुड़िया से भी खेला करती थी. वहीं लोग मुझे ‘छक्का’ कहा करते थे."

आगे गौरी ने बताया कि, "मैं स्प्लिट्सविला सीजन 8 में एक आदमी के तौर पर गया था. लेकिन जब वापस आया तो खुद को अलग पाया और बदल गया. इस दौरान शो में गेस्ट के तौर पर आए एक टीवी स्टार जो कि कॉलेज के पॉपुलर रॉक स्टार रह चुके हैं, की तरफ मैं काफी अट्रैक्ट हुई. हमने साथ में क्वॉलिटी टाइम भी स्पेंट किया. पहली बार एक लड़के ने मुझे एक औरत की तरह फील करवाया. लेकिन मुझे बाद में अहसास हुआ कि वह शख्स मुझ पर चीट कर रहा है. मुझे धोखा दे रहा है. इसके बाद मुझे बहुत बुरा फील हुआ और मैंने शो छोड़ दिया. इसके बाद मैंने फैसला किया कि मैं अब एक औरत की तरह जियूंगी."

साथ ही गौरी ने बताया कि, "जो लोग मेरे करीब थे उन्होंने इसके बाद मुझसे दूरियां बनाना शुरू कर दिया. उसने मेरे ट्रांसफॉर्मेशन को एक्सेप्ट नहीं किया और मुझसे दूरियां बनाना शुरू कर दिया. जबकि हम एक ही जिम में जाया करते थे."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अरे.. कुर्ता पजामा पहनकर दिवाली मानाने कहा पहुंचे तैमूर...

Bigg Boss-11 : शिल्पा और विकास की शुरू हुई 'Lovestory', जेल से शिल्पा को चूमा

एक बार फिर से फोटोशूट में हॉट और सेक्सी नजर आई दिशा पटानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -