आनंदपाल एनकाउंटर को लेकर RJ में हिंसा, वाहनों को किया आग के हवाले, फायरिंग में 1 की मौत, इंटरनेट बंद
आनंदपाल एनकाउंटर को लेकर RJ में हिंसा, वाहनों को किया आग के हवाले, फायरिंग में 1 की मौत, इंटरनेट बंद
Share:

राजस्थान : कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल के एनकाउंटर के बाद से पूरे राजस्थान में हिंसा जैसे हालत बने हुए है. राजपूत समाज के लोगो ने इस एनकाउंटर को फर्जी बताते हुए जमकर बवाल मचाया. इस दौरान गुस्साईभीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया. राजपूतो की मांग है कि इस एनकाउंटर की सीबीआई जांच हो.

प्रदर्शन कर रही उग्र हुई भीड़ ने पुलिस पर हमला कर दिया जिसमे कई पुलिसकर्मियों के जख्मी होने की खबर है. वही एसपी के गाड़ी और चार बसों को आग के हवाले कर दिया गया. उपद्रवियों को काबू में करने के लिए पुलिस को फायरिंग करना पड़ा. साथ ही आंसूगैस और लाठीचार्ज किया गया. इस घटना के दौरान हरियाणा के रहने वाले एक शख्‍स की मौत हो गई. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो सका कि युवक की मौत किस वजह से हुई है.

इलाके में हिंसा भड़की देख पुलिस ने कर्फ्यू लगा दिया है साथ ही इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. हिंसा के बाद राज्य की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने मंत्रियों की आपात बैठक भी बुलाई है. गौरतलब है कि आनंदपाल की मौत के बाद से ही उसके गांव सांवराद में हजारों की संख्या में राजपूत समाज के लोग इकठ्ठा हो गए. आनंदपाल के परिजन और समर्थक इस एनकाउंटर पर सवाल उठाते हुए इसकी सीबीआई जांच की मांग कर रहे है. उनका कहना है कि सीबीआई जाँच होने के बाद ही आनंदपाल के शव का अंतिमसंस्कार किया जाएगा.

आनंदपाल के वकील का आरोप, चार मंत्रियो ने करवाई उसकी हत्या

गैंगस्टर आनंदपाल के शव को लेकर तनातनी जारी

फेसबुक पर आनंदपाल एनकाउंटर की अफवाह फ़ैलाने वाला गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -